हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

शिमला में 3.44 ग्राम चिट्टे के साथ 2 लोग गिरफ्तार, पुलिस ने मामला किया दर्ज

बालूगंज पुलिस ने मंगलवार शाम टुटू बाइफर्केशन पर नाकेबंदी की हुई थी. इसी दौरान शोघी की तरफ से आ रही पिकअप गाड़ी को रोका गया. तलाशी लेने पर पुलिस टीम ने पिकअप में बैठे युवकों से 3.44 ग्राम हेरोइन बरामद की है. एसपी मोहित चावला ने बताया कि पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Jun 2, 2021, 5:33 PM IST

two-youth-arrested-with-heroin-in-shimla
फोटो.

शिमला: हिमाचल में कोरोना कर्फ्यू के बीच भी नशे का काला कारोबार धड़ले से चल रहा है. प्रदेश में रोजाना नशा तस्करों की गिरफ्तारी हो रही है. पिछले कुछ दिनों में नशे की रिकॉर्ड तोड़ खेप तस्करों से बरामद हुई है.

अब राजधानी शिमला की बालूगंज थाना पुलिस ने कालका-शिमला एनएच पर टूटू बाइफर्केशन में नाकेबंदी के दौरान पिकअप गाड़ी में सवार दो युवकों से 3.44 ग्राम चिट्टा बरामद किया है. आरोपियों की पहचान चंदन (30) और अंकित (32) निवासी कुमारसेन के रूप में हुई है.

एसपी शिमला ने की मामले की पुष्टि

जानकारी के मुताबिक बालूगंज पुलिस ने मंगलवार शाम टुटू बाइफर्केशन पर नाकेबंदी की हुई थी. इसी दौरान शोघी की तरफ से आ रही पिकअप गाड़ी को रोका गया. तलाशी लेने पर पुलिस टीम ने पिकअप में बैठे युवकों से 3.44 ग्राम हेरोइन बरामद की है. एसपी मोहित चावला ने बताया कि पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है. दोनों के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज किया गया है.

पांवटा साहिब में पकड़ा गया था 303 किलो गांजा

बता दें कि 31 मई को पांवटा साहिब के पुरूवाला थाना के अंतर्गत 303 किलो 56 ग्राम गांजे की खेप बरामद की गई थी. हिमाचल प्रदेश में अब तक बरामद की गई ये सबसे बड़ी खेप है. जांच में सामने आया था कि ये खेप नॉर्थ ईस्ट के त्रिपुरा से पांवटा साहिब पहुंची थी. गांजे की इस खेप की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 3 करोड़ रुपये के आसपास आंकी जा रही है.

त्रिपुरा से हिमाचल पहुंची थी अब तक की सबसे बड़ी गांजे की खेप, कीमत कर देगी हैरान

ABOUT THE AUTHOR

...view details