हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Aug 1, 2019, 3:23 PM IST

ETV Bharat / state

मध्य प्रदेश: माता-पिता की डांट से नाराज दो बहनों ने की आत्महत्या

राजधानी के बैरसिया में दो सगी बहनों ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. देर से घर लौटने पर परिजनों ने उन्हें डांट लगाई थी, जिससे नाराज होकर दोनों ने खुदकुशी कर ली.

माता-पिता की डांट से नाराज दो बहनों ने की आत्महत्या

भोपाल: बैरसिया इलाके में दो सगी बहनों ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि दोनों बहनें एक दिन पहले देर से घर लौटी थीं, जिस पर माता-पिता ने उन्हें डांट दिया था. इससे नाराज होकर दोनों ने मंगलवार सुबह जहर खा लिया था. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान दोनों ने बुधवार को दम तोड़ दिया.


पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बैरसिया में दो बहनों ने जहर खा लिया. दोनों बैरसिया में ही पढ़ाई करती थी और पिता ट्रक ड्राइवर हैं. मृतक बहनों के चचेरे भाई ने बताया कि दोनों बहनें मंगलवार को देर से घर पहुंची थी, जिस पर परिजन ने डांट दिया था, रात तक मामला शांत हो गया था, लेकिन बाद में दोनों बहनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया.


दोनों की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें इलाके के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. घटना की जानकारी लगने के बाद डीआईजी इरशाद वली हमीदिया अस्पताल के मर्चुरी पहुंचे और पुलिस को कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. पुलिस परिजनों से पूछताछ के बाद मामले का खुलासा करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details