हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

आईजीएमसी शिमला में कोरोना से 2 लोगों की मौत, घनाहटी व नाहन के व्यक्ति ने तोड़ा दम

By

Published : Sep 30, 2020, 10:51 AM IST

आईजीएमसी शिमला में कोरोना से 2 और लोगों की मौत हो गई है. दोनों मरीज कोरोना संक्रमण के कारण आईजीएमसी के आइसोलेशन वार्ड में दाखिल थे. प्रदेश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 180 हो गयी है.

कोरोना
कोरोना

शिमला: देश के साथ-साथ हिमाचल प्रदेश में भी कोरोना से मरने वालों की संख्या में इजाफा होता जा रहा हैं. कोरोना संक्रमितों में की संख्या भी दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. आईजीएमसी शिमला में कोरोना से 2 और लोगों की मौत हो गई है. दोनों मरीज कोरोना संक्रमण के कारण आईजीएमसी के आइसोलेशन वार्ड में दाखिल थे.

प्राप्त जानकारी के अनुसार घनाहटी शिमला के 77 साल के व्यक्ति 28 सितंबर को इलाज के लिए आईजीएमसी लाया गया था. जांच में व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया, जिसके बाद व्यक्ति को जांच के लिए आइसोलेशन वार्ड में रखा गया. मंगलवार गेर रात व्यक्ति वने दमन तोड़ दिया.

वहीं, नाहन के 62 साल के व्यक्ति को 28 सितंबर को आईजीएमसी रेफर किया गया था. मरीज को आईजीएमसी के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था. व्यक्ति ने बुधवार सुबह 3 बजे आईजीएमसी अस्पताल में दम तोड़ दिया. इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 180 हो गयी है जबकि शिमला में कोरोना से 33 मौत हो चुकी हैं. सीएमओ शिमला सुरेखा चोपड़ा ने मामले की पुष्टि की है.

ये भी पढ़ें:राज्यसभा सांसद इंदु गोस्वामी कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

ये भी पढ़ें:अटल टनल से बदल जाएगी हिमाचल की आर्थिक तस्वीर, एडवेंचर टूरिज्म को लगेंगे पंख

ABOUT THE AUTHOR

...view details