हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला गेयटी में स्वर्गीय जेटली को किया जाएगा याद, सत्ती ने निधन को बताया अपूरणीय क्षति

By

Published : Aug 27, 2019, 4:12 AM IST

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर 28 अगस्त को शिमला गेयटी थियेटर में श्रद्धांजलि सभा रखी जाएगी. प्रदेश बीजेपी द्वारा आयोजित इस श्रद्धांजलि सभा में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ साथ प्रदेश के कई नेता शामिल होंगे.

सपपाल सिंह सत्ती, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष

शिमला: भारतीय जनता पार्टी पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर 28 अगस्त को शिमला गेयटी थियेटर में श्रद्धांजलि सभा आयोजित करने जा रही है. ये जानकारी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने दी.

वीडियो.

दरअसल, भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्यालय दीप कमल चक्कर में सोमवार को प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन किया गया. बैठक को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली के देहावसान पर बुधवार को शाम 4:00 बजे गेयटी थिएटर रिज मैदान शिमला के सभागार में रखी गई है.

सत्ती ने बताया कि श्रद्धाजलि सभा में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर विशेष रुप से उपस्थित रहेंगे. उन्होंने कहा कि अरुण जेटली के जाने से भारतीय राजनीति में जो शून्य आया है, उसकी पूर्ति कभी नहीं हो सकती है. संसद के अंदर उनके प्रभावी भाषणों की गूंज, कठिन से कठिन समस्या के समय भी उनका मुस्कराता हुआ चेहरा सदैव हमारे साथ रहेगा और जेटली के विचार सदैव हमारा मार्गदर्शन करते रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details