हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

शिमला में पर्यटन सीजन पीक पर, घंटों जाम में फंसे रहे सैलानी

सोमवार सुबह संजौली-ढली में लंबा जाम लगा रहा. वहीं, दोपहर बाद सर्कुलर मार्ग पर लंबा जाम लगा रहा, जो कि लक्कड़ बाजार बस अड्डे पर भी रुक-रुक कर जाम लगता रहा. यही नहीं ढली संजौली बाई पास पर लंबा जाम लगा रहा.

By

Published : May 27, 2019, 8:52 PM IST

शिमला में लगा लंबा जाम

शिमलाः राजधानी में पर्यटन सीजन में ट्रैफिक जाम लगना आम बात है, लेकिन अब राजधानी में घंटों लंबा जाम लगना शुरू हो गया है. जैसे-जैसे पर्यटन सीजन पीक पर पहुंच रहा है, शहर में ट्रैफिक जाम भी पीक पर है. सोमवार को शहर के विभिन्न क्षेत्रों में घंटो जाम लगा रहा, जिस कारण लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

शिमला में लगा लंबा जाम

सोमवार सुबह संजौली-ढली में लंबा जाम लगा रहा. वहीं, दोपहर बाद सर्कुलर मार्ग पर लंबा जाम लगा रहा, जो कि लक्कड़ बाजार बस अड्डे पर भी रुक-रुक कर जाम लगता रहा. यही नहीं ढली संजौली बाई पास पर लंबा जाम लगा रहा. गाड़ियां धीरे-धीरे आगे खिसकती रही और लोग परेशान होते रहे. यही नहीं चंडीगढ़-बिलासपुर-हमीरपुर और मंडी से बस स्टैंड को जाने वाली बसें भी घंटों लंबे जाम में फंसी रही.

पढ़ेंः माता-पिता ने 'मैगी' की डिमांड नहीं की पूरी, बच्चे ने लगा लिया फंदा

समय पर नहीं पहुंच पाए लोग

लंबे ट्रैफिक जाम से लोग अपने गंतव्य तक समय पर नहीं पहुंच पाए. स्कूली छात्र भी आधे रास्ते से पैदल ही अपने स्कूल तक पहुंचे. अधिकत्तर लोगों ने बस छोड़ पैदल चलना ही उचित समझा. हालांकि पुलिस सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों के चालान काट रही है. बाबजूद इसके ट्रैफिक जाम की समस्या राजधानी में बढ़ती जा रही है.

इस संबंध में डीएसपी ट्रैफिक कमल वर्मा ने कहा कि पर्यटन सीजन पीक पर है और बहुत से पर्यटक शिमला आ रहे हैं, जिससे जाम लग रहा है, इसे समय रहते खोला जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details