हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

रिज मैदान पर बारिश में जमकर झूमे पर्यटक, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे मदमस्त

रिज मैदान शिमला में पहाड़ी, बॉलीवुड और पंजाबी गानों पर बारिश के बीच पर्यटक जम कर थिरके. बच्चे, बुजुर्ग, महिलाएं-पुरुष और युवतियां, सभी बारिश में पूरी तरह से भीगकर डांस करते नजर आए.

By

Published : Jun 25, 2019, 7:38 AM IST

डिजाइन फोटो

शिमलाः पहाड़ो की रानी शिमला में सोमवार को जमकर बारिश हुई. देश-विदेश से भारी संख्यां में पर्यटक शिमला पहुंच रहे हैं. सोमवार को हुई बारिश बीच रिज मैदान पर सैकड़ों पर्यटक जमकर मस्ती करते नजर आए.

बारिश में जमकर झूमे पर्यटक

दरअसल रिज मैदान पर रेडक्रॉस के तहत कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है, जहां पहाड़ी और बॉलीवुड गानों पर बारिश के बीच पर्यटक जम कर थिरके. बच्चे, बुजुर्ग, महिलाएं-पुरुष और युवतियां, सभी बारिश में पूरी तरह से भीगकर नाचते रहे. पर्यटकों के साथ स्थानीय लोग भी बारिश के बीच रिज मैदान पर थिरकते नजर आए.

मस्ती करते पर्यटक

बता दें कि जिला प्रशासन ने रेड क्रॉस के तहत रिज मैदान पर म्यूजिक लगाया है. जहां पर्यटक पैसे दे कर गाने गा सकते है और पर्यटकों के मनोरंजन के लिए गाने चलाए जाते हैं.

वीडियो

पर्यटकों का कहना है कि हिमाचल किसी स्वर्ग से कम नहीं हैं और हमे शिमला का बारिश में भीगते हुए किया गया ये डांस जिंदगी भर याद रहेगा. पर्यटक इस दौरान खुशी में फूले नहीं समा रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details