हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

गुरुग्राम में हिमाचल के 11 जमाती कोरोना पॉजिटिव, सोलन और ऊना के रहने वाले

By

Published : Apr 9, 2020, 12:07 AM IST

Updated : Apr 9, 2020, 9:32 AM IST

गुरुग्राम में कुल 14 तबलीगी जमाती कोरोना पॉदजिटिव मिले हैं. इन 14 जमातियों में से 11 जमाती हिमाचल प्रदेश के रहने वाले हैं. ये 11 जमाती हिमाचल के सोलन और ऊना के रहने वाले हैं और वो दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में हुए कार्यक्रम में शामिल होने गए थे.

himachal jamati in gurugram
himachal jamati

गुरुग्राम:हरियाणा में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. अगर बात साइबर सिटी गुरुग्राम की करें तो गुरुग्राम में भी कोरोना के पॉजिटिव केसों में इजाफा हो रहा है. गुरुग्राम में अबतक 30 मामले सामने आ चुके हैं. जिनमें से 14 तबलीगी जमात से जुड़े हैं.

सीएमओ जेएस पुनिया ने बताया कि गुरुग्राम में कुल 14 तबलीगी जमाती कोरोना पॉदजिटिव मिले हैं. इन 14 जमातियों में से 11 जमाती हिमाचल प्रदेश के रहने वाले हैं. उन्होंने बताया कि ये 11 जमाती हिमाचल के सोलन और ऊना के रहने वाले हैं और वो दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में हुए कार्यक्रम में शामिल होने गए थे. जहां से लौटने के बाद वो गुरुग्राम के सोहना में ठहरे थे.

हिमाचल के 11 जमाती कोरोना पॉजिटिव

सीएमओ ने बताया कि हिमाचल के 11 जमातियों के अलावा 1 गुरुग्राम और 2 सोहना के रहने वाले हैं. सभी को गुरुग्राम के नागरिक अस्पताल में भर्ती किया गया है. जहां सभी का इलाज चर रहा है. बता दें कि आज गुरुग्राम से 10 नए मामले सामने आए हैं. ये सभी जमात तबलीगी जमाती हैं.

वीडियो रिपोर्ट

गुरुग्राम में 30 हुई कोरोना मरीजों की संख्या

बता दें कि जहां पहले गुरुग्राम से 20 पॉजिटिव मामले सामने आए थे, लेकिन एक ही दिन में 10 नए मामले आने से अब ये संख्या 30 जा पहुंची है. सोहना के रायपुर की एक मस्जिद में निजामुद्दीन मरकज से लौटे 16 लोग रुके हुए थे. जब स्वास्थ्य विभाग को इसकी सूचना मिली तो सभी के सैंपल लिए गए और जांच में 10 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है, जबकि 6 लोगों की रिपोर्ट आनी अभी बाकी है.

Last Updated : Apr 9, 2020, 9:32 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details