हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

'ईटीवी भारत' की पत्रकार निवेदिता सूरज की सड़क हादसे में मौत, चंबा में भीषण अग्निकांड, पढ़ें बड़ी खबरें

'ईटीवी भारत' की पत्रकार निवेदिता सूरज की सड़क हादसे में मौत, एक घायल. लापता मतदान कर्मी का 8वें दिन भी नहीं मिला सुराग, परिजनों ने की उच्चस्तरीय जांच की मांग. अब PWD रेस्ट हाउस में पर्यटक भी कर सकेंगे बुकिंग, इतना है किराया. पढ़िए 10 बड़ी खबरें...

By

Published : Nov 19, 2022, 9:01 PM IST

Top ten news of himachal pradesh till 9 pm
हिमाचल की बड़ी खबरें

चुनावी परिणाम का इंतजार: भाजपा और कांग्रेस कर रही जीत का दावा, हिमाचल की जनता का क्या होगा फैसला ?

हिमाचल में चुनावी शोर थमने और परिणाम आने के इंतजार के बीच भी भाजपा और कांग्रेस अपनी अपनी जीत का दावा कर रही है. भाजपा का कहना है कि कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता जो शोर मचाते हैं वो हार रहे हैं.

लापता मतदान कर्मी का 8वें दिन भी नहीं मिला सुराग, परिजनों ने की उच्चस्तरीय जांच की मांग

आशापुरी बूथ से चुनाव ड्यूटी के दौरान लापता हुए संजीव कुमार का 8 दिन बाद भी कुछ पता नहीं चला है. एसपी खुशहाल शर्मा ने बताया कि संजीव के लापता होने की पुलिस थाना लंबागांव में एफआईआर दर्ज की जा चुकी है. पुलिस लगातार सर्च अभियान चलाया रही है लेकिन पुलिस को अभी तक कामयाबी नहीं मिली है.

'ईटीवी भारत' की पत्रकार निवेदिता सूरज की सड़क हादसे में मौत, एक घायल

हैदराबाद में एक सड़क हादसे में 'ईटीवी भारत' की होनहार पत्रकार की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है. हादसा शनिवार सुबह हुआ जब वह ऑफिस जाने के लिए बस प्वाइंट की ओर जा रही थीं.

चंबा: साहो में भीषण अग्निकांड में 4 दुकानें और एक स्टोर स्वाहा, पीड़ित को 10 हजार की फौरी राहत

चंबा जनपद के साहो बाजार में भीषण अग्निकांड से चार दुकानें, एक स्टोर सामान समेत जल कर राख हो गई हैं. इस अग्निकांड में करोड़ों का नुकसान हुआ है. आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

अच्छी खबर: अब PWD रेस्ट हाउस में पर्यटक भी कर सकेंगे बुकिंग, इतना है किराया

हिमाचल आ रहे पर्यटक अब लोक निर्माण विभाग के रेस्ट हाउस और सर्किट हाउस में कमरा बुक करवा सकते हैं. विभाग ने अपने रेस्ट हाउस और सर्किट हाउस को सभी के लिए खोल दिया है. इनमें अब 50 फीसदी कमरे सभी के लिए रखे गए हैं. इसके लिए आनलाइन बुकिंग की जा सकती है.

धर्मशाला: गांधी मंडेला फाउंडेशन ने 14वें दलाई लामा को दिया अपना पहला शांति पुरस्कार

गांधी मंडेला फाउंडेशन ने मैक्लोडगंज बौद्ध मंदिर में तिब्बतियों के सर्वोच्च धर्मगुरु 14वें दलाईलामा को पहला शांति पुरस्कार दिया. राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर ने तिब्बती धर्मगुरु को यह सम्मान प्रदान किया.

कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया सर्विस वोटरों को धमकाने का आरोप, चुनाव आयोग से की ये मांग

विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी ने भाजपा पर सर्विस वोटरों को डराने-धमकाने के आरोप लगाए हैं. कांग्रेस ने चुनाव आयोग से इस पर नजर रखने की मांग की है. प्रदेश कांग्रेस महासचिव रजनीश किमटा ने कहा कि विधानसभा चुनाव में संभावित अपनी करारी हार देख कर भाजपा छटपटाहट में है.

रिपन अस्पताल: मिल्कफेड की दुकान में मिल रहा राशन, जांच कमेटी गठित

रिपन अस्पताल परिसर में संचालित मिल्कफेड की दुकान में इन दिनों राशन मिल रहा है. दुकान में कोई भी मिल्क प्रोडक्ट नहीं हैं. रिपन अस्पताल प्रबंधन ने इस मामले की जांच के लिए कमेटी का गठन किया है. साथ ही दुकान के एमडी को नोटिस भेजा गया है.

बिलासपुर सदर सीट: जेपी नड्डा के लिए प्रतिष्ठा का प्रश्न, क्या इस बार बागियों ने बदल दी है फिजा?

हिमाचल प्रदेश की बिलासपुर सदर सीट की जंग काफी दिलचस्प होने वाली है. कांग्रेस ने इस सीट से पूर्व विधायक बंबर ठाकुर को टिकट दिया है. बीजेपी ने मौजूदा विधायक सुभाष ठाकुर का टिकट काटते हुए त्रिलोक जम्वाल पर भरोसा जताया है.

हिमाचल प्रदेश पुलिस भर्ती पेपर लीक मामला, दो आरोपियों का कांगड़ा कोर्ट में आत्मसमर्पण

हिमाचल प्रदेश पुलिस कांस्टेबल भर्ती पेपर लीक मामले में दो आरोपियों ने कांगड़ा कोर्ट में आत्मसमर्पण किया है. आशंका जताई जा रही है कि पूछताछ के बाद जिला कांगड़ा सहित प्रदेश भर में कई और गिरफ्तारियां हो सकती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details