हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

तिब्बती समुदाय ने प्रदेश के पूर्ण राज्यत्व दिवस समारोह की बधाई दी

25 जनवरी 2021 को रिज मैदान पर आयोजित होने वाले पूर्ण राज्यत्व के स्वर्ण जयंती समारोह में गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शामिल होंगे. स्वर्ण जयंती समारोह को लेकर तिब्बती समुदाय के एक प्रतिनिधिमण्डल ने समुदाय के प्रतिनिधि अधिकारी तेंजिन नंगवा के नेतृत्व में सीएम जयराम से मुलाकात कर शुभकामनाएं दी.

By

Published : Jan 20, 2021, 11:05 PM IST

Tibetan community congratulated Chief Minister Jairam Thakur
तिब्बती समुदाय ने प्रदेश के पूर्ण राज्यत्व दिवस समारोह की बधाई दी

शिमला: तिब्बती समुदाय के एक प्रतिनिधिमण्डल ने समुदाय के प्रतिनिधि अधिकारी तेंजिन नंगवा के नेतृत्व में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से भेंट कर हिमाचल प्रदेश के पूर्ण राज्यत्व दिवस के अवसर पर स्वर्ण जयंती समारोह के आयोजन की शुभकामनाएं दी. उन्होंने मुख्यमंत्री को महामहिम दलाई लामा की आत्मकथा भी भेंट की. इस मौके पर महासचिव टेसरिंग चोजोम व स्थानीय तिब्बती संसद के महासचिव पालदेन भी इस अवसर पर उपस्थित थे.

स्वर्ण जयंती समारोह में गृह मंत्री अमित शाह और नड्डा करेंगे शिरकत

बता दें कि 25 जनवरी 2021 को रिज मैदान पर आयोजित होने वाले पूर्ण राज्यत्व के स्वर्ण जयंती समारोह में गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शामिल होंगे. मुख्यमंत्री ने कहा कि इस अवसर के लिए तैयार की जा रही कॉफी टेबल बुक और वृतचित्र में 50 वर्षों के दौरान विभिन्न क्षेत्रों में राज्य की विकास यात्रा को प्रदर्शित किया जाएगा. उन्होंने कहा कि इस मौके को चिरस्मरणीय बनाने के लिए राज्य सरकार ने विशेष डाक टिकट जारी करने का निर्णय लिया है.

वहीं, मुख्यमंत्री ने कहा कि इस अवसर के लिए तैयार की जा रही कॉफी टेबल बुक और वृतचित्र में 50 वर्षों के दौरान विभिन्न क्षेत्रों में राज्य की विकास यात्रा को प्रदर्शित किया जाएगा. उन्होंने कहा कि इस मौके को चिरस्मरणीय बनाने के लिए राज्य सरकार ने विशेष डाक टिकट जारी करने का निर्णय लिया है.

ये भी पढ़ें:गाड़ागुशैणी को पूर्व CM धूमल ने कहा था मिनी स्विट्जरलैंड, सरकार दे ध्यान तो मिल सकती है पहचान

ABOUT THE AUTHOR

...view details