हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

शिमला पुलिस को सफलता, 12.80 ग्राम चिट्टा के साथ 3 युवकों को पकड़ा

नशे के काले कारोबार पर शिमला पुलिस ने एक बार फिर शिकंजा कसा है. पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान कार सवार तीन लोगों को 12.80 ग्राम चिट्टा के साथ पकड़ा है. एसपी शिमला मोहित चावला ने मामले की पुष्टि की है.

By

Published : Dec 18, 2020, 3:35 PM IST

Updated : Dec 18, 2020, 3:41 PM IST

Drug recovered in Shimla
फोटो

शिमला: सेब उत्पादन के नाम से विख्यात जिला शिमला अब नशे के जाल में फंसता जा रहा है. जिला में नशा तस्करों की गतिविधियां लगातार बढ़ती जा रही है. पुलिस आए दिन नशेड़ियों को पकड़ रही है और उनसे नशे का सामन बरामद कर रही है.

3 युवक से चिट्टा बरामद

ताजा मामले में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर 3 युवकों से 12.80 ग्राम चिट्टा बरामद किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जानकारी के अनुसार वीरवार को शिमला में पुलिस ने एक कार को चेंकिंग के लिए रोका. गाड़ी में चालक के अलावा 2 और लोग बैठे थे. तलाशी के दौरान 12.80 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ.

आरोपियों में से 2 का तहसील जुब्बल और एक का रोहड़ू से संबंध

आरोपियों की पहचान निखिल (33), राजन (21) और कुलभूषण (32) के तौर पर हुई है. 2 आरोपी तहसील जुब्बल और तीसरा रोहड़ू क्षेत्र का रहने वाला है. आरोपियों के पास से वेटिंग मशीन, फॉयल पेपर और 2 दस-दस के बतिनुमा नोट भी बरामद हुआ है. तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

एसपी ने की मामले पुष्टि

एसपी मोहित चावला ने मामले की पुस्टि की है. एसपी ने बताया की एक आरोपी पंजाब यूनिवर्सिटी में एमटीए की पढ़ाई करता है. चालक निखिल और तीसरा आरोपी चंडीगढ़ सेक्टर-20 में आढ़ती है.

Last Updated : Dec 18, 2020, 3:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details