हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

टाटा ट्रस्ट ने हिमाचल प्रदेश के लिए तीसरी बार भेजी कोरोना से बचाव के लिए सामग्री

टाटा एजुकेशकन एंड डवेलपमेंट ट्रस्ट ने हिमाचल के स्वास्थ्य विभाग को कोरोना से रोकथाम से बचाव में उपयोग होने वाली सामग्री से भरा ट्रक तीसरी बार भेजा है. इस बार टाटा की तरफ से आए सामान में 24 हजार स्टेरलाइज्ड पीपीई किट और 26 हजार तीन लेयर के सर्जिकल मास्क, 21 हजार के-95 मास्क, एक हजार मेडिकल गागल्स, एक हजार स्टेरलाइज्ड शू कवर और 2500 नान स्टेरलाइज्ड शू कवर हमारे कोरोना वारियर्स के लिए भेजे हैं.

shimla news
shimla news

By

Published : Aug 13, 2020, 8:17 PM IST

शिमला: देश के साथ-साथ प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर जारी है. कोरोना वायरस के कारण प्रदेश की आर्थिकी पर भी कापी असर पड़ा है. कोरोना संकट के कारण प्रदेश में काफी लोगों को अपनी नौकरी भी गंवानी पड़ी है. कोरोना वायरस के कारण प्रदेश से बाहर रहने वाले लाखों लोग अपने घर लौटे हैं. ऐसे में कोरोना संकट के कारण लोगों की परेशानी बढ़ गई है. कोरोना संकट के दौर में कई समाजसेवी और संस्थाएं मदद के लिए आगे आ रही हैं. इसी कड़ी में टाटा एजुकेशकन एंड डवेलपमेंट ट्रस्ट ने हिमाचल के स्वास्थ्य विभाग को कोरोना से रोकथाम से बचाव में उपयोग होने वाली सामग्री से भरा ट्रक भेजा है.

बता दें कि यह तीसरी बार है कि टाटा ट्रस्ट ने इस तरह से हिमाचल को कोरोना से बचाव की सामग्री भेजी है. हिमाचल प्रदेश स्वास्थ्य विभाग की तरफ से उप निदेशक डॉ. रमेश चंद को यह सामग्री सौंपी गई.

इस संदर्भ में डॉ. रमेश ने बताया कि इससे पहले भी टाटा ने दो बार कोरोना से रोकथाम के लिए बचाव सामग्री हिमाचल भेजी है. इस बार टाटा की तरफ से आए सामान में 24 हजार स्टेरलाइज्ड पीपीई किट, 26 हजार तीन लेयर के सर्जिकल मास्क, 21 हजार के-95 मास्क, एक हजार मेडिकल गागल्स, एक हजार स्टेरलाइज्ड शू कवर और 2500 नान स्टेरलाइज्ड शू कवर हमारे कोरोना वॉरियर्स के लिए भेजे हैं.

ये भी पढ़ें:1946 की कहानी स्वतंत्रता सेनानी ज्ञान सिंह की जुबानी...

ये भी पढ़ें:कोरोना संक्रमित महिला के संस्कार में शामिल नहीं हो सका परिवार, बेटे के दोस्त ने निभाया फर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details