हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सुरेश कश्यप ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा- बंगाल में हिंसक घटनाओं को शह देने वाली खुद हैं ममता

By

Published : May 6, 2021, 9:07 PM IST

सांसद सुरेश कश्यप ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में हिंसक घटनाएं प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं. सुरेश कश्यप ने कहा कि पश्चिम बंगाल की जनता गुंडागर्दी से त्रस्त है. वहां जिस तरह से बीजेपी कार्यकर्ताओं के घरों पर, परिवारजनों पर अत्याचार हो रहे हैं. उसके लिए पश्चिम बंगाल की जनता ममता बनर्जी को कभी माफ नहीं करेगी.

suresh kashyap
सुरेश कश्यप

शिमला: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में हिंसक घटनाएं प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं. इन सभी हिंसक घटनाओं को शह देने वाली स्वयं वहां की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी है.

बंगाल में हिंसक घटनाओं को शह देने वाली खुद हैं ममता

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि पश्चिम बंगाल में 21 जून 1977 से 13 मई 2011 तक लगभग 34 साल वामपंथियों ने शासन किया, जिसमें हिंसक घटनाओं का क्रम थमा नहीं था. इसके बाद 20 मई 2011 से लेकर अब तक पश्चिम बंगाल में 10 साल का शासन तृणमूल कांग्रेस की ममता बनर्जी सरकार का चल रहा है, जिसमें हिंसक घटनाएं प्रतिदिन बढ़ती चली जा रही है. इन सभी हिंसक घटनाओं को शह देने वाली खुद वहां की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हैं.

बंगाल की जनता गुंडागर्दी से त्रस्त

सुरेश कश्यप ने कहा कि पश्चिम बंगाल की जनता गुंडागर्दी से त्रस्त है. वहां जिस तरह से बीजेपी कार्यकर्ताओं के घरों पर, परिवारजनों पर अत्याचार हो रहे हैं. उसके लिए पश्चिम बंगाल की जनता ममता बनर्जी को कभी माफ नहीं करेगी.

बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हिंसक घटनाओं में जान गंवाने वाले पश्चिम बंगाल के सभी कार्यकर्ताओं श्रद्धा सुमन अर्पित करती है. साथ ही राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से पश्चिम बंगाल में चल रहे गुंडाराज से वहां की जनता को निजात दिलाने के लिए तुरंत प्रभाव से राष्ट्रपति शासन लगाने का निवेदन करती है. साथ ही पश्चिम बंगाल में सेना बल तैनात कर वहां की जनता को सुरक्षित वातावरण प्रदान किया जाए.

अगली बार बनेगी बीजेपी की सरकार

सुरेश कश्यप ने कहा कि पिछले 10 साल में बीजेपी पार्टी का आधार पश्चिम बंगाल में बढ़ा है. इन चुनावों में भी बीजेपी को 77 सीटें मिली हैं. पश्चिम बंगाल में बढ़ते बीजेपी के परिवार को देख ये साफ है कि अगली बार वहां पर बीजेपी की सरकार होगी और ये सरकार गुंडागर्दी एवं भ्रष्टाचार मुक्त होगी.

केंद्रीय मंत्री पर हमला निंदनीय

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मिदनापुर में केंद्रीय मंत्री वी. मुरलीधरन के काफिले पर टीएमसी के कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया हमला बहुत ही निंदनीय है. हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा था कि बंगाल में लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह ध्वस्त हो चुका है. जहां भारत सरकार के मंत्री पर हमला हो जाय, वहां आम जनता की क्या स्थिति होगी.

बीजेपी कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमले

चुनाव परिणाम आने के बाद से पूरे पश्चिम बंगाल में टीएमसी प्रायोजित हिंसा चरम पर है. लगातार भाजपा कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमले हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि हजारों लोग जान बचाने के लिए पलायन कर रहे हैं. बलात्कार की घटनाएं हो रही हैं. तब फ्रीडम ऑफ स्पीच और मानवाधिकार की वकालत करने वाले गायब है.

ये भी पढ़ें:जानिए हिमाचल में कोरोना कर्फ्यू के दौरान क्या खुलेगा, क्या बंद रहेगा

ABOUT THE AUTHOR

...view details