हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

परिणय सूत्र में बंधने जा रहे कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा के बेटे अभिषेक राणा, उदयपुर जा रही बारात

By

Published : Feb 22, 2023, 10:08 PM IST

कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा के बेटे परिणय सूत्र में बंधने जा रहे हैं. विवाह समारोह राजस्थान के उदयपुर में हो रहा है. चंडीगढ़ से बारात उदयपुर के लिए जा रही है. (Abhishek Rana wedding in Udaipur) (MLA Rajinder Rana son Abhishek Rana wedding)

मेवाड़ राजघराने की बेटी से हो रहा विवाह
मेवाड़ राजघराने की बेटी से हो रहा विवाह

शिमला:हिमाचल के हमीरपुर स्थित सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा के बेटे का विवाह समारोह राजस्थान के उदयपुर में आयोजन किया जा रहा है. कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा के बेटे अभिषेक राणा की शादी में हिमाचल से भी कांग्रेस के कई नेता राजस्थान गए हैं. इसके अलावा कई वीवीआईपी मेहमान भी शादी में पहुंच रहे हैं. बता दें कि कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा के बेटे अभिषेक राणा का विवाह शैलजा चुंडावत के साथ हो रहा है.

मेवाड़ राजघराने की बेटी से हो रहा विवाह

चंडीगढ़ से उदयपुर जा रही बारात:राणा परिवार चंडीगढ़ से बारात लेकर उदयपुर पहुंचेगा. वहीं, इससे पहले बुधवार सुबह से ही चंडीगढ़ में शादी के कार्यक्रम चलते रहे. अपने बेटे अभिषेक राणा की बिंदोरी के दौरान विधायक राजेंद्र राणा ने जमकर डांस किया. इस दौरान हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह के अलावा डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री, विधायक कुलदीप सिंह राठौर समेत कांग्रेस के कई नेता भी मौजूद रहे. इस दौरान विवाह की कई रस्मों का निर्वहन किया गया.

चंडीगढ़ में शादी के कार्यक्रम में कई वीवीआईपी लोग शामिल हुए

मेवाड़ राजघराने की बेटी से हो रहा विवाह: अभिषेक राणा आज पूर्व मेवाड़ राजघराने की बेटी शैलजा चुंडावत के साथ परिणय सूत्र में बंधेंगे. वहीं, विधायक राजेंद्र राणा शादी समारोह के बाद अपने चंडीगढ़ आवास पर अपने परिवार और अतिथियों के लिए पोस्ट वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन करेंगे. जिसमें हिमाचल प्रदेश और अन्य राज्यों के अतिथि शामिल होंगे. वहीं बताया जा रहा है कि आज विवाह समारोह में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के साथ कई अन्य मंत्री भी शामिल होंगे.

चंडीगढ़ में शादी के कार्यक्रमों का आयोजन

ये भी पढ़ें:मनोरंजन के मंच पर धर्म और जातिवाद को बीच में ना लेकर आए भाजपा: सुंदर सिंह ठाकुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details