हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सीएम जयराम के तीखे तेवर, परफॉर्मेंस न देने वाले मंत्रियों-विधायकों के कसेंगे पेच

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि कई बार विकास परियोजनाओं को लेकर ढील की शिकायतें आती हैं. ऐसी स्थिति में जवाबदेही तय की जाएगी और दोषी पाए जाने पर चाहे अफसर हों, जन प्रतिनिधि या फिर मंत्री उनपर कार्रवाई करने से सरकार हिचकेगी नहीं.

By

Published : Feb 20, 2021, 5:31 PM IST

Updated : Feb 21, 2021, 3:31 PM IST

CM jairam thakur
सीएम जयराम ठाकुर

शिमला: हिमाचल सरकार के मंत्रियों और जनता के नुमाइंदे विधायकों की परफॉर्मेंस को लेकर सीएम जयराम ठाकुर ने अपने तेवर सख्त कर लिए हैं. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि मंत्री हो या विधायक, सभी को परफॉर्म करना होगा. अब काम को लेकर सख्ती अपनाई जाएगी.

दरअसल शनिवार को शिमला में मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि कई बार विकास परियोजनाओं को लेकर ढील की शिकायतें आती हैं. ऐसी स्थिति में जवाबदेही तय की जाएगी और दोषी पाए जाने पर चाहे अफसर हों, जन प्रतिनिधि या फिर मंत्री उनपर कार्रवाई करने से सरकार हिचकेगी नहीं.

वीडियो

मंत्रियों और प्रशासन के प्रति सीएम जयराम सख्त

उल्लेखनीय है कि प्रदेश सरकार के महत्वकांक्षी कार्यक्रम जनमंच में सड़क पेयजल और बिजली आदि से जुड़ी शिकायतें बारबार आ रही हैं और जनता मंत्रियों के सामने ही अपनी नाराजगी व्यक्त कर रही हैं. अब नगर निगम चुनाव के साथ फतेहपुर में उपचुनाव भी नजदीक हैं. ऐसे में सरकार अपनी छवि को लेकर सतर्क है. यही कारण है कि पिछले कुछ समय से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अफसरों और अपने ही कैबिनेट सहयोगियों के प्रति सख्ती अपना रहे हैं.

महंगाई पर बोले सीएम जयराम

वहीं, महंगाई को लेकर पूछे गए सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना महामारी के बावजूद केंद्र सरकार ने बेहतर वित्तीय प्रबंधन किया है. पेट्रो पदार्थों की कीमत बढ़ी है लेकिन केंद्र सरकार महंगाई को नियंत्रित करने को हरसंभव उपाय कर रही है.

पढ़ें:छात्र अभिभावक मंच ने निजी स्कूलों के खिलाफ खोला मोर्चा, मनमानी का लगाया आरोप

Last Updated : Feb 21, 2021, 3:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details