हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

आज SP ऑफिस रहेगा बंद, ऊर्जा मंत्री का पीएसओ पाया गया है कोरोना पॉजिटिव

पुलिस अधीक्षक कार्यालय शिमला में एक कोरोना पॉजिटिव के जाने के बाद आज एसपी ऑफिस बंद रहेगा. दरअसल, ऊर्जा मंत्री के पीएसओ एसपी कार्यालय शिमला भी गए थे. इसके बाद इनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है, जिसके चलते आज एसपी कार्यालय बंद रहेगा. साथ ही कार्यालय को सेनिटाइज किया जाएगा.

By

Published : Aug 7, 2020, 8:34 AM IST

SP office closed
एसपी ऑफिस बंद रहेगा

शिमला: पुलिस अधीक्षक कार्यालय शिमला में एक कोरोना पॉजिटिव के जाने के बाद आज एसपी ऑफिस बंद रहेगा. इसकी जानकारी एसपी शिमला ओमापति जम्वाल ने दी है. एसपी शिमला ओमापति जम्वाल ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आने के बाद आज एसपी कार्यालय बंद रहेगा.

आइजीएमसी पीसीआर लैब में गुरुवार को 9 पॉजिटिव मामले सामने आए थे. इसमें से 4 नए मामले हैं, जबकि 5 रिपीट सैंपल हैं यानी वह पहले से पॉजिटिव हैं और आइसोलेशन में हैं. वहीं, कोरोना पॉजिटिव आए 4 मामलों में से एक 1 ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी, उनकी दो बेटियां और एक पीएसओ पॉजिटिव आया है.

ऊर्जा मंत्री ने अपने पॉजिटिव होने की सूचना खुद सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर की है. साथ ही उनके संपर्क में आए लोगों से सेल्फ आइसोलेशन में जाने की अपील भी की है. फिलहाल, ऊजा मंत्री को डीडीयू और उनकी बेटियों को मशोबरा कोविड केयर सेंटर शिफ्ट किया जा रहा है.

गौरतलब है कि हाल ही में सुखराम चौधरी को कैबिनेट मंत्री बनाया गया है. इस दौरान मुख्यमंत्री और राज्यपाल से लेकर तमाम बड़े नेता उनके संपर्क में आए हैं. हालांकि, मंत्री कब और किसके संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं, ये अभी यह पता नहीं चल पाया है. वहीं, ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी के पॉजिटिव आने से बहुत से बीजेपी नेताओं और लोगों की चिंता बढ़ गयी है.

इसके अलावा मंत्री के पीएसओ एसपी कार्यालय शिमला भी गए थे, जिसके चलते आज एसपी कार्यालय बंद रहेगा. साथ ही एसपी कार्यालय को सेनिटाइज किया जाएगा. जिला में नए मामले आने के बाद लोगों में हड़कंप मच गया है. शहर में कई ऑफिस और इलाके भी सील करने पड़े हैं.

गौरतलब है कि शिमला में 188 मामले हैं 71 एक्टिव मामले, जबकि 114 ठीक हो चुके हैं. वहीं, कोरोना के कारण 2 लोगों की मौत हो चुकी है. बता दें कि प्रदेश में 3047 मामले हैं. इसमें से 1,142 एक्टिव मरीज हैं, जबकि 1,865 ठीक हो चुके है. वहीं, प्रदेश में कोरोना संक्रमण से 12 लोगों की मौत हो चुकी है.

ये भी पढ़ें:हिमाचल कैबिनेट में मंत्री सुखराम चौधरी कोरोना पॉजिटिव, दो बेटियां भी संक्रमित

ABOUT THE AUTHOR

...view details