हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

दिल्ली सिख ऑटो चालक से मारपीट के खिलाफ शिमला में सिख समुदाय में रोष, राज्यपाल के माध्यम से भेजा गृहमंत्री को ज्ञापन

दिल्ली पुलिस द्वारा ऑटो चालक और उसके बेटे की बेरहमी से पिटाई मामले पर हिमाचल सिख समुदाय में भी रोष है. उन्होंने राज्यपाल के माध्यम से गृहमंत्री को ज्ञापन सौंपा है.

By

Published : Jun 18, 2019, 11:23 PM IST

Updated : Jun 18, 2019, 11:29 PM IST

सिख समुदाय के लोगों ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

शिमला: दिल्ली पुलिस द्वारा ऑटो चालक और उसके बेटे की बेरहमी से पिटाई मामले में सिख समुदाय में रोष है. मामले में अब हिमाचल में भी सिख समुदाय के लोग इसके विरोध में उतर आए हैं.

शिमला में मंगलवार को समुदाय के लोगों ने राज्यपाल आचार्य देवव्रत के माध्यम से गृहमंत्री को ज्ञापन सौंपा. उन्होंने ऑटो चालक से मारपीट करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. समुदाय के लोगों ने कहा कि समुदाय के खिलाफ इस तरह की कार्रवाई किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने आरोपी पुलिस वालों पर सख्त कार्रवाई ना करने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी.

सिख समुदाय में रोष

गुरुद्वारा सिंह सभा के अध्यक्ष जसविंदर सिंह ने कहा कि दिल्ली में जिस तरह से एक बुजुर्ग और एक युवक की सड़क पर सरेआम पिटाई की गई वो निंदनीय है. पुलिस कर्मियों ने डंडों से जिस तरह से उन्हें पीटा, वो बिल्कुल गलत है. उन्होंने कहा कि आरोपी पुलिस कर्मियों को सस्पेंड ही नहीं बल्कि उनके खिलाफ आपराधिक मामला भी दर्ज किया जाना चाहिए.

ये भी पढ़ें -मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में डॉक्टरों ने काले बिल्ले लगाकर जताया विरोध, बुधवार से होगी पेन डाउन स्ट्राइक

Last Updated : Jun 18, 2019, 11:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details