हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

लापता युवक को ढूंढने में SIT के हाथ भी खाली! 16 दिनों से लापता है 24 साल का शुभम

By

Published : Dec 17, 2019, 12:37 PM IST

शिमला के ठियोग से 24 वर्षीय शुभम को गायब हुए 16 दिन हो चुके हैं, लेकिन अभी तक किसी को भी शुभम के मिलने का कोई सुराग नहीं मिल पाया है. मामले को लेकर अभी तक एसआईटी भी कुछ नहीं कर पाई है.

shubham missing case shimla
16 दिनों से लापता है 24 साल का शुभम

शिमला: जिला शिमला के ठियोग से 24 वर्षीय शुभम को गायब हुए 16 दिन हो चुके हैं, लेकिन अभी तक किसी को भी शुभम के मिलने का कोई सुराग नहीं मिल पाया है. हैरानी इस बात की है कि आखिर शुभम गया तो गया कहां. कई दिनो से लपता युवक की तलाश कर रही पुलिस के हाथ भी खाली नजर आ रहे हैं.

बता दें कि जिला पुलिस ने देहा के जंगल का हर कोना छान मारा है. शुभम के गायब होने के बाद स्थानीय लोगों सहित पुलिस के कई दर्जन सिपाही लगातार युवक की तलाश कर रहे हैं, लेकिन सब के हाथ खाली हैं. पुलिस का कहना है कि लापता युवक के दोस्त पुनीत को कई दिनों से रिमांड पर रखा गया है, लेकिन पुनीत के बयान के मुताबिक शुभम के बारे में उसे भी कोई जानकारी नहीं है.

वीडियो रिपोर्ट

मामले को लेकर बनाई गई एसआईटी भी कुछ नहीं कर पाई है. डीएसपी ठियोग कुलविंदर सिंह का कहना है कि पुलिस ने हर एंगल से पुनीत और उनके दोस्तों से पूछताछ कर ली है और जंगलों में तलाशी के हर संभव प्रयास कर लिए हैं, लेकिन उन्हें लापता युवक का कोई सुराग नहीं मिल पाया. कुलविंदर सिंह का कहना है कि पुलिस के जवानों को बदल बदल कर नए सुझाव और नई तकनीक के साथ भेजा जा रहा है.

ये भी पढ़ें: लावारिस पशुओं की समस्या से नाराज ग्रामीणों ने धर्मशाला-शिमला NH किया जाम, दो घंटे तक परेशान होते रहे लोग

गौरतलब है कि 30 नवम्बर को शुभम अपने दोस्तों के साथ दहा घूमने गया था और घर जाते समय वो रास्ते से गायब हो गया. इस मामले को लेकर रोहड़ू के विधायक भी सरकार से शुभम को ढूंढने की मांग कर चुके हैं. वहीं शिमला से सांसद सुरेश कश्यप का कहना है कि लोकसभा सत्र के बाद वह अभी लौटे हैं. शुभम के गायब होने का मामला उनके ध्यान में आया है और इस मामले में सरकार हर संभव कोशिश करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details