हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

चार सालों में ड्रीम प्रोजेक्ट की एक ईंट नहीं लगवा पाए CM, प्रदेश का क्या करेंगे विकास: विक्रमादित्य सिंह

By

Published : Jun 15, 2022, 11:53 AM IST

Updated : Jun 15, 2022, 12:18 PM IST

हिमाचल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावोंन (Himachal assembly election 2022) को लेकर सियासी पारा गरमाने लगा है. मुख्यमंत्री रिवाज बदलने का दावा और सत्ता वापसी की बात कर रहे हैं. वहीं विपक्षी दल कांग्रेस भी लगातार भाजपा पर हमलावर है. कांग्रेस के युवा विधायक विक्रमादित्य सिंह ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर प्रदेश में क्षेत्रवाद को बढ़ावा देना का आरोप लगाया है. पढ़ें पूरी खबर...

Vikramaditya Singh
विक्रमादित्य सिंह

शिमला:हिमाचल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावोंन (Himachal assembly election 2022) को लेकर सियासी पारा गरमाने लगा है. मुख्यमंत्री रिवाज बदलने का दावा और सत्ता वापसी की बात कर रहे हैं. वहीं विपक्षी दल कांग्रेस भी लगातार भाजपा पर हमलावर है. कांग्रेस के युवा विधायक विक्रमादित्य सिंह ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर प्रदेश में क्षेत्रवाद को बढ़ावा देना का आरोप लगाया है. शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र (Shimla Rural Assembly Constituency) के सुन्नी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि 5 राज्यों के चुनाव परिणाम आने के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर रिवाज बदलने की बात कर रहे हैं, लेकिन प्रदेश में रिवाज नहीं सत्ता बदलेगी.

उन्होंने कहा कि अपने कार्यकाल में मुख्यमंत्री (Vikramaditya Singh on CM Jairam thakur) ने विकास नहीं बल्कि क्षेत्रवाद को बढ़ावा देने का काम किया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में सबसे ज्यादा अगर किसी ने क्षेत्रवाद को बढ़ाया दिया है, तो वे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर है. उन्होंने मुख्यमंत्री को चेतावनी देते हुए कहा कि प्रदेश में सरकार विकास के बड़े-बड़े दावा कर रही है, लेकिन ये सरकार केवल 5 बड़े विकास कार्य बता दें जो इनके कार्यकाल में शुरू होकर खत्म हुए हों.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अपने ड्रीम प्रोजेक्ट मंडी एयरपोर्ट में एक भी ईंट तक नहीं लगा पाए हैं. जो मुख्यमंत्री अपने ड्रीम प्रोजेक्ट के लिए साढ़े चार साल में काम ही शुरू नहीं करवा पाया हो, तो वह प्रदेश में क्या विकास करेगाय. वहीं विक्रमादित्य सिंह ने प्रदेश सरकार पर बिना बजट की घोषणाएं करने के आरोप भी लगाए. उन्होंने कहा कि बीते दिनों सीएम शिमला ग्रामीण क्षेत्र में आकर कॉलेज सहित अन्य घोषणाएं करके चले गए. लेकिन सीएम ये बताएं की उसके लिए बजट कहां है. विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि प्रदेश में बदलाव की हवा चल पड़ी है और इस बार भाजपा सत्ता से जाना पक्का है.

Last Updated : Jun 15, 2022, 12:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details