हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला: सोमवार को मास्क न पहनने वाले लोगों का चालान कर पुलिस ने वसूला 62 हजार का जुर्माना

By

Published : Dec 7, 2020, 11:01 PM IST

शिमला पुलिस ने सोमवार को बिना मास्क वाले 62 लोगों के चालान कर 62,000 रुपये एकत्रित कर पुलिस फंड में जमा करवाए. वहीं, डीसी और एएसपी ने सोमवार को दिन भर होटल की भी चेकिंग की और वहां नियमों की अवहेलना ना हो इसके लिए लोगों को आगाह किया.

shimla police
shimla police

शिमला:जिलाशिमला में तेजी से फैल रहे कोरोना मामले में पुलिस ने सख्ती दिखानी शूरू कर दी है. पुलिस अब लोगों के मास्क तो चेक कर रही है, साथ ही शादी समारोह में कोरोना नियमों की धज्जियां तो नहीं उड़ाई जा रही है, इसको लेकर चेकिंग शुरू कर दी है. सोमवार को जिला पुलिस ने विभिन्न जगह पर शादी समारोह में जा कर चेकिंग की और लोगों को आगाह किया कि वो समाजिक दूरी बनाए रखें, मास्क का प्रयोग करें और कोरोना नियमों की धज्जियां न उड़ाए.

पुलिस ने एक दिन में किए 62 हजार का चालान

इस सम्बंध में जानकारी देते हुए एएसपी प्रवीर ठाकुर ने बताया कि सोमवार को दिन भर होटलों और सामाजिक समारोह में जाकर चेकिंग की गई और वहां नियमों की अवहेलना ना हो इसके लिए लोगों को आगाह किया. जिला पुलिस भी लोगों को नियमों का पालन करने की अपील कर रही है और उल्लंघन करने वालों का चालान कर रही है. वहीं, पुलिस ने सोमवार को बिना मास्क वाले 62 लोगों के चालान कर 62,000 रुपये एकत्रित कर पुलिस फंड में जमा करवाए.

पढ़ें:IIT मंडी के बेसिक साइंस विभाग ने तैयार की टीबी के लिए रैपिड टेस्ट किट, ICMR ने दी हरी झंडी

पढ़ें:बाइक पर जा रहे दादी-पोते की मौत, टिप्पर में शॉल उलझने से हुआ हादसा

ABOUT THE AUTHOR

...view details