हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Apr 12, 2023, 7:01 PM IST

Updated : Apr 12, 2023, 8:12 PM IST

ETV Bharat / state

Shimla MC Election 2023: दृष्टि पत्र बनाने में जुटी भाजपा, शिमला शहर की जनता से लिए जाएंगे सुझाव

शिमला नगर निगम चुनाव 2023 के लिए भाजपा दृष्टि पत्र बनाने में जुट गई है. जिसके लिए वरिष्ठ नेता गणेश दत्त की अध्यक्षता में कमेटी का गठन किया गया. दृष्टि पत्र में शिमला शहरवासियों और वरिष्ठ नागरिकों से सुझाव लिए जाएंगे. 20 अप्रैल तक दृष्टि पत्र का ड्राफ्ट भाजपा शीर्ष के समक्ष रखा जाएगा और फिर जनता के सामने जारी किया जाएगा.

BJP making vision letter for Shimla MC Election
शिमला नगर निगम चुनाव 2023 के लिए दृष्टि पत्र बनाने में जुटी भाजपा

भाजपा दृष्टि पत्र में शिमला शहर की जनता से लिए जाएंगे सुझाव

शिमला: राजधानी के शिमला शहर में नगर निगम के चुनाव होने जा रहे हैं. जिसे लेकर भाजपा भी दृष्टि पत्र बनाने में जुट गई है. इसके लिए वरिष्ठ नेता गणेश दत्त की अध्यक्षता में कमेटी का गठन किया गया. कमेटी में भाजपा द्वार शिमला के निवासियों, वरिष्ठ नागरिकों से सुझाव लिए जाएंगे और दृष्टि पत्र तैयार कर 20 अप्रैल तक समिति ड्राफ्ट तैयार कर भाजपा शीर्ष नेतृत्व के समक्ष रखेगी. जिसके बाद भाजपा द्वारा शिमला नगर निगम चुनाव 2023 के लिए अपना दृष्टि पत्र जारी किया जाएगा.

बुधवार को शिमला में भाजपा कार्यालय दीप कमल में समिति की बैठक हुई. जिसमें दृष्टि पत्र बनाने को लेकर चर्चा की गई. भाजपा नगर निगम चुनावों के दृष्टि पत्र समिति के अध्यक्ष गणेश दत्त ने कहा की भाजपा दृष्टि पत्र समिति की बैठक में भाजपा के वरिष्ठ नेता रूपा शर्मा, जिला अध्यक्ष विजय परमार सहित अन्य सदस्य भी उपस्थित रहे. इस दौरान उन्होंने कहा की भाजपा का दृष्टि पत्र एक मजबूत दृष्टि पत्र होगा. इसमें शिमला शहर के लिए विभिन्न योजनाओं का जिक्र होगा, भाजपा जनता की राय एकत्रित करने के बाद विजन डॉक्यूमेंट जनता के बीच लाएगी.

भाजपा वरिष्ठ नागरिक और समस्त जनता की मांग को दृष्टि पत्र में एकत्रित करेगी. इसमें शिमला शहर के सभी महत्वपूर्ण मुद्दों और समस्याओं को प्राथमिकता दी जाएगी. शिमला को विश्व का आदर्श शहर बनाने के लिए प्रयास किए जाएंगे और भाजपा हमेशा इस दिशा में कार्य करेगी. उन्होंने कहा कि दृष्टि पत्र को लेकर शिमला शहर से बड़ी संख्या में सुझाव आ रहे हैं. शिमला शहर की सुरक्षा, शहर को नशा मुक्त करना और शहर में साफ पानी और स्वच्छता का विशेष ख्याल रखा जाएगा. उन्होंने कहा कि भाजपा 20 अप्रैल तक दृष्टि पत्र का एक ड्राफ्ट पार्टी नेताओं के समक्ष रखेगी जिसके बाद हम भाजपा का दृष्टि पत्र जनता के समक्ष जारी करेंगे.

ये भी पढ़ें:MC Shimla Election 2023 शहर की सरकार बनाने की सुक्खू सरकार के सामने चुनौती, 10 सालों से कांग्रेस का कब्जा नहीं

Last Updated : Apr 12, 2023, 8:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details