हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

माल रोड बिजनेसमैन एसोसिएशन ने वीरभद्र सिंह को अर्पित की श्रद्धांजलि, कहा- हमेशा जनता के दिल में रहेंगे

By

Published : Jul 9, 2021, 9:52 PM IST

शिमला के माल रोड बिजनेसमैन एसोसिएशन ने वीरभद्र सिंह के लिए श्रद्धांजलि समारोह का आयोजन किया. श्रद्धांजलि समारोह में कारोबारियों के साथ-साथ स्थानीय लोगों और पर्यटकों ने भी वीरभद्र सिंह के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. कारोबारी वीरेंद्र सिंह ने कहा कि इस तरह की विभूतियां हर बार जन्म नहीं लेती हैं. वीरभद्र सिंह हिमाचल के लिए कोहिनूर की तरह थे और उन्होंने हिमाचल का जो विकास किया है, उसका कोई सानी नहीं है.

Photo
फोटो

शिमला:हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के निधन के बाद पूरे प्रदेश में शोक की लहर दौड़ गई है. जगह-जगह उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित कर श्रद्धांजलि दी जा रही है. शिमला के माल रोड बिजनेसमैन एसोसिएशन ने भी वीरभद्र सिंह के लिए श्रद्धांजलि समारोह का आयोजन किया. श्रद्धांजलि समारोह में कारोबारियों के साथ-साथ स्थानीय लोगों और पर्यटकों ने भी वीरभद्र सिंह के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

कारोबारी वीरेंद्र सिंह ने कहा कि इस तरह की विभूतियां हर बार जन्म नहीं लेती हैं. वीरभद्र सिंह हिमाचल के लिए कोहिनूर की तरह थे और उन्होंने हिमाचल का जो विकास किया है, उसका कोई सानी नहीं है. वह 6 बार मुख्यमंत्री रहे और हर क्षेत्र का विकास किया और वह भले ही दुनिया छोड़ के चले गए हैं लेकिन प्रदेश की जनता के दिल में हमेशा रहेंगे. उन्होंने कहा कि माल रोड बिजनेसमैन एसोसिएशन की ओर से माल रोड पर ही उन्हें श्रद्धांजलि देने का कार्यक्रम रखा गया है.

बीते दिन भी यहां पर सैकड़ों लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी और आज भी उनके चित्र पर स्थानीय लोगों समेत पर्यटक भी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बता दें कि वीरवार सुबह ही पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का आईजीएमसी अस्पताल में निधन हो गया था. इसके बाद उनका शव वीरवार को उनके निवास स्थान होली लॉज में अंतिम दर्शन के लिए रखा गया था. आज रिज और माल रोड पर अंतिम दर्शन के लिए रखा गया और आज ही रामपुर ले जाया गया जहां शनिवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

वीडियो.

ये भी पढ़ें:रामपुर पदम पैलेस में उमड़ा लोगों का हुजूम, यहीं होंगे राजा वीरभद्र सिंह के अंतिम दर्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details