हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Shimla Bus Accident: शिमला के चौपाल में पलटी बस, हादसे में ड्राइवर और कंडक्टर घायल

By

Published : Jun 24, 2023, 11:12 AM IST

शिमला के चौहाल में एचआरटीसी बस अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई. हादसे में बस ड्राइवर और कंडक्टर को चोटे आई हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पढ़िए पूरी खबर.

Shimla Bus Accident
शिमला के चौपाल में पलटी बस

शिमला:हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. आये दिन सड़क हादसों के मामले सामने आते रहते हैं. ताजा मामला शिमला से है, जहां चौपाल में एक एचआरटीसी की बस दुर्घटनाग्रस्त होकर सड़क पर पलट गई, जिसमें सवार 2 लोगों को हल्की चोटें आई हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार चौपाल से 8 किलोमीटर दूर दता मोड़ के पास एक एचआरटीसी की बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है, जिसमें सवार बस ड्राइवर और कंडक्टर को हल्की चोटे आई है. यह बस चौपाल से 8 किलोमीटर दूर बमराड लोकल रुट पर जा रही थी. तभी यह हादसा हुआ है. गनीमत रही कि बस में ड्राइवर और कंडक्टर के अलावा कोई सवार नहीं था. वरना कोई बड़ा हादसा हो सकता था. गौरतलब है कि बमराड लोकल रूट से इस बस में काफी सारे कर्मचारी और स्कुली बच्चे आते हैं, लेकिन आज बस में ये लोग सवार नहीं थे. जिससे कोई अनहोनी नहीं हुई है.

शिमला के चौपाल में पलटी बस

एसपी संजीव गांधी ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने कहा चौपाल में बस दुर्घटना हुई है. जिसमें 2 लोग घायल हुए हैं. पुलिस मामले में जांच कर रही है.

बता दें कि पिछले कई दिनों से हिमाचल प्रदेश में एचआरटीसी बस दुर्घटना की खबरें सामने आ रही है. पिछले दिनों, करसोग, कुल्लू, शिमला में कई बस एक्सीडेंट की घटना सामने आ चुकी है. वहीं, शिमला में बरसात के समय सड़क हादसे के मामले बढ़ जाते हैं. कई बार मौसम तो कई बार सड़कों की खराब हालत से हादसे होते है. वही, तेज रफ्तार की वजह से रोड एक्सीडेंट की घटना देखी जा रही है.

ये भी पढ़ें:करसोग बस हादसे के बाद भी नहीं टूटी HRTC की नींद, खटारा बसों के भरोसे आवाजाही, यात्रियों के जान पर मंडरा रहा खतरा!

ABOUT THE AUTHOR

...view details