हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला में शांता कुमार की प्रेस कॉन्फ्रेंस, जयराम सरकार की तारीफ, कांग्रेस पर वार

By

Published : May 7, 2019, 1:02 PM IST

Updated : May 7, 2019, 2:26 PM IST

राजधानी शिमला में कांगड़ा-चंबा से सांसद शांता कुमार ने प्रेस कॉन्फेंस की. इस दौरान सांसद शांता कुमार ने जयराम सरकार की जमकर तारीफ की और विपक्ष पर जमकर जुबानी हमला बोला.

पत्रकारवार्ता के दौरान सांसद शांता कुमार

शिमला: राजधानी शिमला में कांगड़ा-चंबा से सांसद शांता कुमार ने प्रेस कॉन्फेंस की. ये प्रेस कॉन्फ्रेंस लोकसभा चुनाव को लेकर थी. इस दौरान सांसद शांता कुमार ने जहां जयराम सरकार की जमकर तारीफ की वहीं, विपक्ष को भी आड़े हाथों लिया.

शांता कुमार ने कांग्रेस पर जमकर जुबानी हमला बोला. शांता ने कहा कि वे विपक्ष की भूमिका से नाखुश हैं. उन्होंने कहा कि विपक्ष बुरी तरह से बिखरा और भ्रमित पड़ा है. प्रदेश को बुनियादी मजबूत विपक्ष नहीं मिला, जिस वजह से कई विकासात्मक कार्य नहीं हो पाए.

पत्रकारवार्ता के दौरान सांसद शांता कुमार

शांता कुमार ने दावा करते हुए कहा कि भाजपा को जनता का आपार समर्थन मिल रहा है और इस बार पिछली बार के मुकाबले अधिक सीटें उन्हें मिलेंगी. वहीं, जयराम सरकार की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर ने पर्यटन की दिशा में कई अहम कदम उठाए हैं और नई उद्योग नीति लाकर प्रदेश में रोजगार की संभावनों को बढ़ावा दिया है.

उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में धौलाधार में रोप-वे निर्माण और चंबा में शिकरीधार सीमेंट प्लांट का भी जिक्र किया. शांता ने कहा कि अगर ये प्रोजेक्ट धरातल पर उतरते हैं तो कई पढ़े-लिखे बेरोजगार लोगों को रोजगार मुहैया होगा. इस दौरान शांता ने पूर्व की वीरभद्र सरकार पर भी निशाना साधा. इस मौके पर उनके साथ शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज भी मौजूद रहे.

Last Updated : May 7, 2019, 2:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details