हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

HPU आने पर CM जयराम ठाकुर को झेलना पड़ा विरोध, SFI ने मांगों को लेकर की नारेबाजी

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को छात्र संगठन SFI का विरोध झेलना पड़ा. एसएफआई ने विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. सिकंदर कुमार की को एक साल की एक्सटेंशन देने और प्रदेश विश्वविद्यालय में आरएसएस और बीजेपी के लोगों को भर्ती करने के आरोपों को लेकर सीएम के सामने जोरदार नारेबाजी की.

By

Published : Jul 22, 2021, 12:57 PM IST

Updated : Jul 22, 2021, 1:26 PM IST

sfi protest against cm jairam in hpu
फोटो.

शिमला: हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी के स्थापना दिवस के मौके पर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को छात्र संगठन SFI का विरोध झेलना पड़ा. हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर विश्वविद्यालय स्थापना दिवस के मौके पर यूनिवर्सिटी पहुंचे थे.

इस दौरान विवि में प्रवेश के दौरान SFI ने जोरदार नारेबाजी की. एसएफआई ने विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. सिकंदर कुमार की को एक साल की एक्सटेंशन देने और प्रदेश विश्वविद्यालय में आरएसएस और बीजेपी के लोगों को भर्ती करने के आरोपों को लेकर जोरदार नारेबाजी की. हिमाचल प्रदेश एसएफआई के राज्य सचिव एवं अमित ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय में विशेष विचारधारा के लोगों को भर्ती किया जा रहा है. उन्होंने इस पर आपत्ति जताते हुए सरकार से कार्रवाई की मांग की है.

वीडियो

अमित ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश केंद्रीय विश्वविद्यालय में भी अयोग्य लोगों को भर्ती किया जा रहा है. हिमाचल प्रदेश में एसएफआई के राज्य सचिव अमित ठाकुर ने कहा कि अगर प्रदेश सरकार की ओर से उनकी मांगे नहीं मानीं, तो आने वाले समय में वह न्यायालय का दरवाजा खटखटाएंगे.

बता दें कि आज एचपीयू अपना 52वां स्थापना दिवस मनाया. इस दौरान सीएम ने एचपीयू में स्थापित पूर्व पीएम अटल बिहारी बाजपेई की प्रतिमा का अनावारण करने सीएम जयराम ठाकुर हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय शिमला पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें:HPU में अटल की प्रतिमा का अनावरण, पहली बार में ही सीएम के सामने 'फुस' हुआ फव्वारा

Last Updated : Jul 22, 2021, 1:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details