हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

रामपुर में 8 साल के मासूम से कुकर्म, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

पीड़ित बालक का परिवार दूसरे राज्य से है जो यहां किराये के मकान में रहता है. पीड़ित बच्चे के पिता ने घटना का खुलासा करते हुए पुलिस में मामला दर्ज करवाया है.

By

Published : Apr 28, 2020, 1:49 PM IST

molestation with 8 years old child in Rampur
बच्चे के साथ दुष्कर्म

रामपुर बुशहर: कोरोना वायरस को लेकर प्रदेश में कर्फ्यू लागू है इस दौरान अपराध के मामले भी लगातार सामने आ रहे हैं. जिला शिमला के रामपुर क्षेत्र से इन्सानियत शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. यहां एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने 7 साल के बालक के साथ कुकर्म किया है. पीड़ित बच्चे के पिता ने घटना का खुलासा करते हुए पुलिस में मामला दर्ज करवाया है.

पीड़ित बालक का परिवार दूसरे राज्य से है जो यहां किराये के मकान में रहता है. पीडि़त के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि उत्तर प्रदेश के बरेली निवासी श्यामबीर (60) ने उसके बेटे के साथ कुकर्म किया और इसका खुलासा करने पर जान से मारने की धमकी दी.

आरोपित झाकड़ी में चाट व गोलगप्पे बेचने का काम करता है. रामपुर के डीएसपी अभिमन्यु वर्मा ने पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपित के विरुद्ध आईपीसी की धाराओं 377 व 506 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. पीड़ित बालक का मेडिकल परीक्षण किया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:SPECIAL: लॉकडाउन में भी हिमाचल के अन्नदाताओं ने भर दिए अनाज के भंडार

ABOUT THE AUTHOR

...view details