हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

SDM ठियोग ने सड़कों पर उतर कर लिया बाजार का जायजा, दुकानदारों व लोगों को दी ये सलाह

By

Published : Apr 18, 2020, 8:59 PM IST

एसडीएम ठियोग कृष्ण कुमार शर्मा ने पुलिस अधिकारियों के साथ ढील के दौरान बाजार का दौरा किया. इस दौरान एसडीएम ने लोगों व दुकानदारों को लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की सलाह दी. साथ ही बाजार में ढील के समय सोशल डिस्टेंसिंग का भी जायजा लिया.

SDM Theog Krishna Kumar Sharma
एसडीएम ठियोग कृष्ण कुमार शर्मा

ठियोगःप्रदेश में हाल ही में कोरोना वायरस के मामले आने के बाद अब प्रशासन पूरी तरह से सक्रिय हो गया है. प्रशासनिक अधिकारी खुद फील्ड का जायजा लेकर लोगों और दुकानदारों को लॉकडाउन के नियमों का पालन सख्ती से करने का आदेश दे रहे हैं.

एसडीएम ठियोग कृष्ण कुमार शर्मा ने खुद लॉकडाउन में ढील के दौरान बाजार का दौरा किया और इस दौरान पुलिस अधिकारियों समेत बाजारों में सब्जी विक्रेताओं और दुकानदारों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को कहा गया.

साथ ही सब्जी विक्रेताओं को रेट लिस्ट और दुकान के बाहर आवश्यक सामान न रखने के भी आदेश दिए. ऐसे में अब शुक्रवार को एसडीएम ठियोग के के शर्मा ने बताया कि 1 बजे तक कर्फ्यू में ढील दे दी गयी है, लेकिन कुछ दुकानदार अभी भी इसका पालन नहीं कर रहे हैं.

वीडियो.

उन्होंने बताया कि नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों पर प्रशासन की ओर से सख्त कदम उठाकर अब जुर्माना भी लगाया जाएगा. जिससे दुकानदार मनमानी न कर सकें. ठियोग में की गई गश्त के दौरान मौके पर तहसीलदार भी एसडीएम के साथ मौजूद रहे और उन्होंने भी दुकानदारों को कड़ी चेतावनी देते हुए कर्फ्यू के नियमों का पालन करने को कहा.

पढ़ेंःकोरोना कर्फ्यू के दौरान बढ़ा घरेलू हिंसा के आंकड़ा, DGP ने लोगों से की संयम रखने की अपील

ABOUT THE AUTHOR

...view details