हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Apr 16, 2020, 6:49 PM IST

ETV Bharat / state

रामपुर में किताबों की होगी होम डिलीवरी, दुकानदार व्हाट्सएप पर लेंगे ऑर्डरः SDM

कर्फ्यू के दौरान जिले में पुस्तक एवं स्टेशनरी विक्रेताओं की दुकानें खुली रखने के आदेशों के बाद बाजार में भीड़ जुटना शुरू हो गई थी. जिसके एसडीएम रामपुर ने फिर से नए दिशा निर्देश जारी किए है. अब रामपुर में दुकानदार किताबें व अन्य सामान की घर-घर जाकर डिलीवरी करेंगे.

rampur shimla
कर्फ्यू के दौरान रामपुर बाजार

शिमलाःजिला प्रशासन ने लॉकडाउन के दौरान सोमवार व वीरवार को जिलाभर में पुस्तक एवं स्टेशनरी विक्रेताओं की दुकानें खुली रखने के आदेश दिए थे. इसके बाद रामपुर बाजार में भीड़ जुटने लगी गई थी.

मौजूदा हालात को देखते हुए एसडीएम रामपुर नरेंद्र चौहान ने आदेश जारी किए हैं कि शहर के तीन पुस्तक विक्रेता (विजय, बंसल व अशोक बुक डिपो) हर रोज दोपहर 2 बजे से 5 बजे तक किताबें व अन्य सामान की घर-घर जाकर डिलीवरी करेंगे.

एसडीएम द्वारा जारी किए गए आदेशों में बाकायदा बुक सेलरों के नामों के साथ उनके व्हाट्सएप व मोबाइल नंबर भी दिए गए हैं, जिस पर विद्यार्थी व अभिभावक अपनी-अपनी मांग के अनुसार ऑर्डर कर सकते हैं. ग्राहकों की मांग के मुताबिक ही दुकानदार किताबों-कॉपियों का बंडल बनाकर उनके बताए गए पते पर पहुंचाएंगे.

एसडीएम रामपुर रामपुर नरेंद्र चौहान ने बताया कि इससे न तो इनकी दुकानों पर अनावश्यक की भीड़ इकट्ठा होगी और न ही अभिभावकों व विद्यार्थियों को किसी भी प्रकार की कोई परेशानी पेश आएगी.

पढ़ेंःसब्जी की गाड़ी में बैठ हिमाचल घुसे थे 2 कोरोना पॉजिटिव, मरीजों के साथ ट्रक चालक पर भी FIR

ABOUT THE AUTHOR

...view details