हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला में स्कूली छात्रा से रेप: अपने ही दोस्त ने दी लिफ्ट, फिर जंगल में किया दुष्कर्म

By

Published : Mar 14, 2023, 7:03 PM IST

Updated : Mar 14, 2023, 7:31 PM IST

शिमला के ठियोग में एक स्कूली छात्रा से रेप का मामला सामने आया है. जहां, अपने ही दोस्त ने लिफ्ट देने के बहाने उसके साथ दुष्कर्म किया. वहीं, पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

शिमला में स्कूली छात्रा से रेप
शिमला में स्कूली छात्रा से रेप

ठियोग:हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के ठियोग उपमंड़ल में स्कूली छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार छात्रा के दोस्त ने ही इस घटना को अंजाम दिया है. आरोपी ने स्कूली छात्रा को पहले अपनी गाड़ी में लिफ्ट दी, उसके बाद जंगल में ले जाकर उसके साथ रेप किया. आरोपी ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी. वहीं, पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़िता ने आपबीती परिजनों को बताई. पीड़िता ने बताया कि वह 6 मार्च को स्कूल जा रही थी. उसे रास्ते में आरोपी मिला. उसने उसे गाड़ी में लिफ्ट दी. कुछ दूर जाने पर वह उसे जंगल में ले गया. यहां आरोपी ने उसके साथ रेप किया और किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी. वहीं, पुलिस ने इस संबंध में ठियोग थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस हर तरह के सबूत जुटा रही है.

ठियोग थाने के एसएचओ कुलबीर सिंह ने बताया कि IPC की धारा 376, 506 और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता की माता ने आरोप लगाया है कि उसकी 16 वर्षीय बेटी स्कूल में पढ़ती है और बेटी के ही एक दोस्त उसे घूमने के बहाने पहले अपनी गाड़ी में बैठाया और फिर जंगल में लेजाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. वहीं, आरोपी को पकड़ लिया गया है. आज उसे कोर्ट में पेश करने के बाद पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया.

ये भी पढे़ं:बिलासपुर: दो गुटों के बीच हुई झड़प में युवक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल, जांच में जुटी पुलिस

Last Updated : Mar 14, 2023, 7:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details