हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने कुल्लू हादसे पर जताया शोक

बीते गुरूवार को कुल्लू में हुए दर्दनाक हादसे में 44 लोग मारे गए हैं, जबकि 34 घायल हैं. रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने घायलों के जल्द ठीक होने की कामना की है और हादसे में मारे गए लोगों के परिवारों को सुहानुभूति दी है.

By

Published : Jun 22, 2019, 9:51 AM IST

Updated : Jun 22, 2019, 11:51 AM IST

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने कुल्लू हादसे पर जताया शोक

शिमलाः कुल्लू जिला के बंजार में हुए सड़क हादसे पर रुस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने शोक व्यक्त किया है. इस हादसे में 44 लोग मारे गए हैं, जबकि 34 घायल हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति रामनथ कोविंद को लिखते हुए पुतिन ने कहा है कि'हिमाचल प्रदेश में हुई सड़क दुर्घटना पर मेरी संवेदना स्वीकार करें, जिसमें कई बच्चे और किशोर मारे गए हैं'.

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने कुल्लू हादसे पर जताया शोक

अपने संदेश में रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने घायलों के जल्द ठीक होने की कामना की है और हादसे में मारे गए लोगों के परिवारों को सुहानुभूति दी है.

बता दें कि कुल्लू के भियोठ मोड़ के पास गुरुवार करीब चार बजे एक निजी बस 500 फीट खाई में गिर गई. हादसे में अभी तक 44 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है. वहीं, 34 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. प्रत्यक्षर्दिशयों के अनुसार, बस ओवरलोड थी.

बस में अधिकतर कॉलेज के स्टूडेंट्स सवार थे जो एडमिशन लेकर घर को लौट रहे थे. अधिकतर घायल व मृतक सीएम जयराम के गृह क्षेत्र सराज के गाड़ागुशैण के बताए जा रहे हैं. प्रदेश सरकार ने मृतकों और घायलों के परिवारों को फौरी राहत के रूप में 50,000 रुपये की राशि मौके पर प्रदान की.

Last Updated : Jun 22, 2019, 11:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details