हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

ग्लेशियर में दबी JCB को निकालने में जुटे ITBP के जवान, छितकुल मार्ग पर वाहनों की आवाजाही हुई ठप

किन्नौर के शोशिंग नाला में ग्लेशियर में दबी जेसीबी मशीन को निकालने के काम में जुटे आईटीबीपी के जवान. ग्लेशियर आने से छितकुल के लिए यातायात हुआ बंद.

By

Published : Mar 29, 2019, 12:28 PM IST

Updated : Mar 29, 2019, 1:50 PM IST

ग्लेशियर में दबी JCB को निकालने में जुटे ITBP के जवान

शिमला/रामपुर बुशहर: किन्नौर जिला सांगला उपमंडल के छितकुल के शोशिंग नाला में बीते कल आए ग्लेशियर में दबी लोक निर्माण विभाग की जेसीबी मशीन को निकालने का काम शुरू हो गया है. शुक्रवार सुबह से ही आईटीबीपी के जवान जेसीबी को निकालने के काम मेंजुट गए हैं. वहीं, ग्लेशियर के आने से छितकुल के लिए यातायात बंद हो गया है.

बता दें कि गुरुवार को छितकुल से 6 किलोमीटर की दूरी पर शोशिंग नाला में ग्लेशियर आ गया था. ग्लेशियर की चपेट में दो व्यक्ति आ गए थे, जिनमें जेसीबी मशीन का चालक व हेल्पर शामिल हैं. वहीं, मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने बड़ी मशक्कत के बाद चालकऔर हेल्पर को जेसीबी से बाहर निकाला.

ग्लेशियर में दबी JCB को निकालने में जुटे ITBP के जवान

लोक निर्माण विभाग की मशीन ग्लेशियर में पूरी तरह से दब गई है. जिसके चलते आईटीबीपी के जवान मौके पर पहुंच कर बर्फ हटाने और जेसीबी को बाहर निकालने के काम में जुट गए हैं.

ग्लेशियर में दबी JCB को निकालने में जुटे ITBP के जवान

एसडीओ लोक निमार्ण विभाग सचीन ने बताया कि सुबह से ही शोशिंग नाला में आईटीबीपी के जवान लोक निर्माण विभाग की जेसीबी मशीन को बाहर निकालने के काम में जुटे हुए हैं. इसके बाद ही सड़क से बर्फ को हटाने का काम किया जाएगा.

Last Updated : Mar 29, 2019, 1:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details