हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

राजीव बिंदल के इस्तीफे पर सियासी घमासान शुरू, कुलदीप राठौर ने BJP पर साधा निशाना

By

Published : May 27, 2020, 6:33 PM IST

Updated : May 27, 2020, 7:34 PM IST

राजीव बिंदल के बीजेपी अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि इस मामले के सामने आने के बाद प्रदेश सरकार का चाल चरित्र बेनकाब हुआ है.

reaction of congress on Rajeev Bindal resignation
राजीव बिंदल के इस्तीफे पर सियासी घमासन शुरू

शिमला: हिमाचल में स्वास्थ्य अधिकारी के वायरल वीडियों मामले में हिमाचल बीजेपी अध्यक्ष का नाम आने के बाद राजीव बिंदल ने बीजेपी अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. बिंदल के इस्तीफे पर कांग्रेस ने निशाना साधते हुए कहा कि इस मामले से बीजेपी और प्रदेश सरकार का चाल चरित्र बेनकाब हुआ है.

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि कांग्रेस लागतार सवाल उठा रही थी कि जिस अधिकारी की गिरफ्तारी हुई है वो नाकाफी है. कोई अधिकारी तब तक भ्रष्टाचार नहीं कर सकता जब तक उनके सिर पर बड़े नेता का हाथ न हो.

राठौर ने कहा कि पीएम ने भी इस मामले का संज्ञान लेते दिल्ली से एक अधिकारी को तैनात किया है. जिस आधार पर अध्यक्ष पद पर से बिंदल ने इस्तीफा दिया है. बीजेपी अध्यक्ष के इस्तीफे से बीजेपी का चाल चरित्र बेनकाब हुआ है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर खुद स्वास्थ्य विभाग देख रहे हैं.

राठौर ने कहा कि मुख्यमंत्री जांच की बात कर रहे हैं, लेकिन विजिलेंस उनके अधीन है. उस पर भरोसा नहीं किया जा सकता. उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच हाईकोर्ट के सीटिंग जज करें ताकि इसकी सच्चाई सामने आए.

वीडियो रिपोर्ट

बता दें कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी का ऑडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस समेत कई संगठन इस घूसकांड में बीजेपी के बड़े नेताओं के शामिल होने की बात कह रहे थे. आरोपों के बीच बिंदल ने अचानक से इस्तीफा देकर सबको चौंका दिया है. बिंदल ने अपना इस्तीफा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को भेजा है.

ये भी पढ़ें:राजीव बिंदल तक पहुंची वायरल ऑडियो की आंच! BJP प्रदेश अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

Last Updated : May 27, 2020, 7:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details