हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

रवि शंकर प्रसाद शिमला, स्मृति ईरानी कांगड़ा में वर्चुअल रैली करेंगी संबोधित

By

Published : Jun 8, 2020, 10:50 PM IST

देश के साथ-साथ हिमाचल प्रदेश में बीजेपी वर्चुअल रैली के माध्यम से जनता से संवाद करने जा रही है. बीजेपी की इस वर्चुअल रैली के जरिए हिमाचल के चारों संसदीय क्षेत्रों की जनता के संवाद किया जाएगा.

ravishankar prasad and smriti irani
रविशंकर प्रसाद और स्मृति ईरानी

शिमला: देश के साथ-साथ हिमाचल प्रदेश में बीजेपी वर्चुअल रैली के माध्यम से जनता से संवाद करने जा रही है. बीजेपी की इस वर्चुअल रैली को लेकर भाजपा प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जमवाल ने बताया कि देश में मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला साल 30 मई 2020 को पूरा हो चुका है.

मोदी सरकार के इस कार्यकाल में बहुत ऐतिहासिक फैसले भी लिए गए हैं. जैसे देश से 370 धारा और सेक्शन 35-A का हटाना, तीन तलाक बिल का पारित होना और राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ होना.

त्रिलोक जमवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के आह्वान पर पूरे देश भर में पार्टी एक विशेष अभियान शुरू कर चुकी है.

जिसके तहत भाजपा जनता से संवाद करेगी इस अभियान के तहत हिमाचल प्रदेश में भी चारों संसदीय क्षेत्रों में चार बड़ी वर्चुअल रैलियों का आयोजन किया जा रहा है. प्रत्येक वर्चुअल रैली में 50,000 लोगों को जोड़ा जाएगा जिसकी की रूपरेखा भाजपा हिमाचल प्रदेश ने तय कर ली है. हिमाचल प्रदेश में पहली वर्चुअल रैली शिमला संसदीय क्षेत्र की 10 जून 2020 को होने जा रही है. जिसमें केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मुख्य वक्ता के रूप में शामिल होंगे.

दूसरी वर्चुअल रैली कांगड़ा संसदीय क्षेत्र की 15 जून को तय हो चुकी है. इस रैली में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी मुख्य वक्ता के रूप में रहेगी. इसी प्रकार मंडी संसदीय क्षेत्र की वर्चुअल रैली 20 जून और हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की वर्चुअल रैली 25 जून को तय की गई है.

इसी विशेष अभियान के तहत भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश सभी 68 विधानसभा क्षेत्रों में भी इसी प्रकार की वर्चुअल रैलियों का आयोजन करने जा रही है. जिसमें प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में 1000 लोग इन रैलियों के माध्यम से जोड़ा जाएगा.

पढ़ें:बाहर से लौटे लोगों ने किया किसानी का रुख, बीजों के लिए कृषि केंद्रों पर देखी जा रही भीड़

ABOUT THE AUTHOR

...view details