हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

देखें वीडियो: अनुछेद 370 पर दिए बयान पर CPIM विधायक को राष्ट्रवादी मंच ने बताया 'गद्दार'

कार्यकर्ताओं ने ठियोग बाजार से होते हुए एसडीएम ऑफिस तक रोष रैली निकाली. इस बीच रास्ते में रोष रैली का सामना राकेश सिंघा से हुआ. नारेबाजी करते हुए राष्ट्रवादी मंच के कार्यकर्ताओं ने राकेश सिंघा की गाड़ी को रोक दिया और उनके सामने जोर-जोर से नारेबाजी की.

By

Published : Aug 10, 2019, 5:54 PM IST

डिजाइन फोटो

शिमला: कश्मीर से अनुछेद-370 हटाने के बाद ठियोग के विधायक राकेश सिंघा ने मीडिया में बयान जारी कर इसका विरोध किया था. जिसके बाद ठियोग में राष्ट्रवादी मंच ठियोग की इकाई राकेश सिंघा के खिलाफ उतर आई है. राष्ट्रवादी मंच की इकाई ने सिंघा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है.

इस दौरान मंच के कार्यकर्ताओं ने राकेश सिंघा से इस्तीफे की मांग की है. राष्ट्रवादी मंच के सदस्यों ने कहा कि राकेश सिंघा और उनकी पार्टी ने देश विरोधी बयान देकर आम लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है. कार्यकर्ताओं ने ठियोग बाजार से होते हुए एसडीएम ऑफिस तक रोष रैली निकाली. इस बीच रास्ते में रोष रैली का सामना राकेश सिंघा से हुआ. नारेबाजी करते हुए राष्ट्रवादी मंच के कार्यकर्ताओं ने राकेश सिंघा की गाड़ी को रोक दिया और उनके सामने जोर-जोर से नारेबाजी की.

अनुछेद 370 पर दिए बयान पर CPIM विधायक को राष्ट्रवादी मंच ने बताया 'गद्दार'

राकेश सिंघा ने गाड़ी से उतरकर उनसे बात करने की कोशिश की और उनसे मांग पत्र मांगा, लेकिन नारेबाजी कर रहे राष्ट्रवादी मंच के कार्यकर्ताओं ने उनकी बात नहीं सुनी और लगातार नारेबाजी जारी रखी. राष्ट्रवादी इकाई के सदस्य अमित ने इस दौरान कहा कि जहां एक ओर देश अनुच्छेद-370 का समर्थन कर रहा है वहीं, ठियोग के विधायक राकेश सिंघा इसका विरोध कर चीन और पाकिस्तान की विचारधारा को बढ़ावा दे रहे हैं. उन्होंने कहा की राकेश सिंघा अपने इस बयान पर माफी मांगे या फिर विधायक पद से इस्तीफा दें.

कार्यकर्ताओं ने इस मामले पर एसडीम को ज्ञापन सौंपा और मांग की है कि ठियोग में होने वाले 15 अगस्त और 16 अगस्त को मेले में अगर राकेश सिंघा ने शिरकत की तो वे व्यापक रूप पर इसका विरोध करेंगे और मेले के दौरान होने वाले विरोध का प्रशासन जिमेदार होगा.

ये भी पढ़ें- अनछुआ हिमाचल: नौ नाग झील है यहां का मुख्य आकर्षण, सरपारा से दिखता है श्रीखंड का मनमोहक नजारा

ABOUT THE AUTHOR

...view details