हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नेरवा में अढ़ाई साल की बच्ची से दुष्कर्म, पड़ोस में रहने वाले स्कूली छात्र ने दिया वारदात को अंजाम

By

Published : Jul 24, 2021, 4:25 PM IST

Updated : Jul 24, 2021, 4:45 PM IST

rape-with-minor-girl-in-shimla
फोटो.

16:07 July 24

उपमंडल चौपाल की नेरवा तहसील में मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना के बाद फरार हुए आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी अभी स्कूली छात्र है.

शिमला: उपमंडल चौपाल की नेरवा तहसील में मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पड़ोस में रहने वाले युवक पर ही बच्ची से दुष्कर्म करने के आरोप लगे हैं. पीड़ित बच्ची की मां ने थाने में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

घटना के बाद फरार हुए आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी अभी स्कूली छात्र है. आरोपी नाबालिग है या नहीं पुलिस छानबीन कर रही है.  पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पड़ोस में रहने वाला आरोपी खेलने के बहाने मासूम को घर के पास खेत में ले गया और बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. बच्ची के रोने की आवाज सुनकर मां वहां पहुंची, तो आरोपी फरार हो गया.

डीएसपी लखवीर सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसकी आयु के दस्तावेज जुटाए जा रहे हैं.  पीड़ित बच्ची का मेडिकल परीक्षण करवाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि इस घटना को लेकर आईपीसी की धारा 376 व पोक्सो एक्ट (POCSO) में केस दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है. 

ये भी पढ़ें: राजधानी शिमला में तेजी से फैल रहा नशे का कारोबार, हकीकत बयां कर रहे हैं इस साल के आंकड़े

Last Updated : Jul 24, 2021, 4:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details