हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बहन के घर गई थी नाबालिग, जीजा ने किया रेप

एक व्यक्ति ने 15 साल की नाबालिग को हवस का शिकार बनाया है. आरोपी रिश्ते में पीड़िता का जीजा लगता है. पीड़ित किशोरी के बयान पर ठियोग पुलिस ने दुष्कर्म के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है, आरोपित की उम्र 33 साल बताई जा रही है.

By

Published : Jan 4, 2021, 7:22 PM IST

Updated : Jan 4, 2021, 8:01 PM IST

नाबालिग से रेप
नाबालिग से रेप

शिमला/ठियोग:प्रदेश में महिलाओं के साथ उत्पीड़न के मामले कम नही हो रहे हैं. ताजा मामला उपण्डल ठियोग का है जहां रिश्तों को शर्मसार करने वाला वाक्या सामने आया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति ने 15 साल की नाबालिग को हवस का शिकार बनाया है. आरोपी रिश्ते में पीड़िता का जीजा लगता है.

बहन के घर गई थी पीड़िता

पीड़ित किशोरी के बयान पर ठियोग पुलिस ने दुष्कर्म के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है, आरोपित की उम्र 33 साल बताई जा रही है. मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी ठियोग कुलविंदर सिंह ने बताया कि पीड़िता बीते 2 जनवरी को अपनी बहन के घर आई थी. दिन में उसकी बहन गैस सिलेंडर भरवाने के लिए ठियोग गई थी. मौके का फायदा उठाकर आरोपी ने नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाया. पीड़िता ने अपने परिवार को घरजाकर आपबीती बताई.

वीडियो

चार दिन के रिमांड पर आरोपी

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कर ली है. ठियोगा थाना प्रभारी अमित यादव ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ आइपीसी की धारा-376 और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को कोर्ट में पेश कर चार दिन के रिमांड पर भेज दिया गया है.

Last Updated : Jan 4, 2021, 8:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details