हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Rampur Suicide News: रामपुर के वजीर बावड़ी से शव बरामद, हत्या या आत्महत्या? जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 22, 2023, 2:53 PM IST

रामपुर बुशहर के वजीर बावड़ी स्थान पर पुल के ऊपर एक व्यक्ति का शव मिला. पुलिस की प्रारंभिक जांच में मामला हत्याकांड का है. हालांकि पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. (Dead Body Found in Rampur) (Rampur Suicide News)

Rampur Suicide News.
रामपुर में आत्महत्या मामला.

रामपुर:जिला शिमला के उपमंडल रामपुर बुशहर में वजीर बावड़ी नामक स्थान पर सुबह के समय पुल के ऊपर एक व्यक्ति का शव का शव मिला है. शव मिलने की सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर रामपुर पुलिस पहुंची. मामले की प्रारंभिक जांच और शव को देखते हुए पुलिस ने बताया कि मामला व्यक्ति ने आत्महत्या की है. मृतक रोहडू के चिड़गांव का रहने वाला था. उसकी पहचान जिशन लाल, पुत्र अमर सैन, निवासी चिड़गांव के रूप में हुई है.

वजीर बावड़ी पुल पर व्यक्ति ने की आत्महत्या: मिली जानकारी के मुताबिक सुबह के समय जब पुल पर से लोगों की आवाजाही शुरू हुई तो लोगों ने व्यक्ति के शव को पुल पर देखा. जिसके तुरंत बाद लोगों ने पुलिस को इस मामले के बारे में सूचित किया. सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मृतक के शव को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस की शुरुआती कार्रवाई में केस सुसाइड का ही नजर आ रहा है. हालांकि पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. व्यक्ति द्वारा आत्महत्या करने के कारणों की भी जांच की जा रही है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस:बता दें की पिछले कुछ समय से शिमला जिले समेत रामपुर बुशहर में आत्महत्या के मामले बढ़ रहे हैं. लोग आए दिन किन्ही कारणों के चलते अपनी जान गंवा रहे हैं. जिले में बढ़ते आत्महत्या के मामले चिंता का विषय बने हुए हैं. वहीं ताजा मामले में पुलिस आगामी तफ्तीश कर रही है और हर पहलु से मामले की जांच में लग गई है.

ये भी पढ़ें:Rampur News: सतलुज नदी में बुजुर्ग ने लगाई छलांग, पुलिस और SDRF ने चलाया सर्च ऑपरेशन

ABOUT THE AUTHOR

...view details