हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

लापता लोगों की तलाश के लिए रामपुर पुलिस ने गठित की टीम, 6 लोगों की कर चुकी है तलाश

रामपुर पुलिस ने गुमशुदा लोगों की तलाश के लिए एक स्पेशल टीम का गठन किया है. ये टीम 2009 से 2020 के बीच लापता हुए लोगों की तलाश कर रही है. लापता लोगों में से 6 लोगों को ढूंढ भी लिया गया है, जिन्हें उनके घर भेज दिया गया है.

By

Published : Aug 14, 2020, 12:50 PM IST

Rampur police
रामपुर पुलिस

रामपुर/शिमला:प्रदेश भर में गुमशुदा लोगों की तलाश की जा रहा है. इसके तहत रामपुर पुलिस भी अपनी अहम भूमिका निभा रही है. रामपुर पुलिस ने गुमशुदा लोगों की तलाश के लिए एक स्पेशल टीम का गठन किया है. ये टीम 2009 से 2020 के बीच लापता हुए लोगों की तलाश कर रही है. लापता लोगों में से 6 लोगों को ढूंढ भी लिया गया है, जिन्हें उनके घर भेज दिया गया है.

जानकारी देते हुए डीएसपी रामपुर अभिमन्यु ने बताया कि रामपुर से अभी तक 35 लोग गुमशुदा हैं. इनकी तलाश एक स्पेशल टीम पिछले 2 हफ्तों से कर रही है. उन्होंने बताया कि अभी तक इन दो हफ्तों में टीम ने 6 लोगों को ढूंढ निकाला है. इसमें महिलाएं और पुरूष दोनों ही शामिल हैं, जिन्हें ढूंढकर उनके घर भेज दिया गया है.

वीडियो

डीएसपी अभिमन्यु ने बताया कि सभी गुमशुदा 2009 से लेकर 2020 तक के है. रामपुर, ननखड़ी और कुमारसैन थाने के तहत 17 पुरुष और 13 महिलाएं गुमशुदा हैं, जबकि तीन लड़के और दो लड़कियां भी इनमें शामिल हैं. इनमें से 6 लोगों को तलाश कर लिया गया है, जिनमें 4 नेपाली मूल के हैं और 2 लोग स्थानीय हैं.

डीएसपी ने बताया कि फिलहाल गुमशुदा लोगों को तलाश करने की यह मुहिम जारी रहेगी. इसके लिए रामपुर पुलिस की विशेष टीम लगातार प्रयास कर रही है. इस मुहिमा का मकसद यही है कि जल्द से जल्द गुमशुदा लोगों को उनके घर पहुंचाया जाए और उनके घर वालों से मिलाया जाए.

बता दें कि यह लोग साल 2009 से 2020 तक के बीच में लापता हुए थे. इन्हें तलाश करने के लिए पुलिस ने मुहिम तेज कर दी है, जिसके लिए टीम लगातार विभिन्न क्षेत्रों में जाकर गुमशुदा की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें:कभी फोटो लेने के लिए नहीं थे साढ़े तीन रूपए, आज फोटोग्राफी में बने हिमाचल गौरव

ABOUT THE AUTHOR

...view details