हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

हिमाचल को बचाना है! रामपुर पुलिस ने नशे की खेप के साथ 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

नशे के खिलाफ रामपुर पुलिस को सफलता मिली है. पुलिस ने 828 ग्राम चरस और 970 ग्राम भुक्की के साथ 2 युवकों को गिरफ्तार किया है. एक अलग मामले में पुलिस ने 60 बोतल अवैध देसी शराब बरमाद की है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

By

Published : Jan 12, 2021, 7:55 PM IST

rampur police arrested three accused
रामपुर में नशे की खेप के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार.

रामपुर बुशहर: नशे के खिलाफ पुलिस प्रदेश भर में लगातार मुहिम चला रही है बावजूद इसके तस्कर नशे की तस्करी से बाज नहीं आ रहे हैं. हालांकि पुलिस तस्करों पर लगाम लगाने के लिए लगातार अभियान चला रही है. इसी कड़ी में रामपुर पुलिस ने अलग-अलग मामलों में 970 ग्राम भुक्की और 828 ग्राम चरस के साथ पुलिस ने 2 युवकों को गिरफ्तार किया है.

नशे के खिलाफ रामपुर पुलिस को सफलता

रामपुर पुलिस ने 970 ग्राम भुक्की और 828 ग्राम चरस बरामद की है इसके साथ ही झाकड़ी पुलिस ने देशी शराब ऊना नंबर 1 की 60 बोतल बरामद की है. जानकारी के अनुसार रामपुर पुलिस के एएसआई पुरषोत्तम चंद अपने दल के साथ जब भदराश की गश्त पर थे. इस दौरान उन्होंने सोमवार शाम एक कार नंबर एचपी 87- 1417 को चेक किया तो उसमें बैठे मंडी जिला के 35 वर्षीय युवक से तलाशी के दौरान 970 ग्राम भुक्की बरामद की. तलाशी के दौरान 609 ग्राम चरस भी बरामद की गई. इसके इलावा 45 वर्षीय व्यक्ति से 219 ग्राम चरस बरामद की गई.

पेट्रोलिंग के दौरान देसी शराब बरामद

एक अन्य मामले में झाखड़ी पुलिस के एसआई ईश्वर सिंह जब क्षेत्र के पेट्रोलिंग पर थे तब उन्होंने सनारसा के 43 वर्षीय युवक से 60 बोतल देसी शराब नंबर 1 पकड़ने में सफलता हासिल की. पुलिस ने तीनों मामलों में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामले की पुष्टि डीएसपी रामपुर चंद्रशेखर ने की है.

ये भी पढ़ें:रात को गहरी नींद में था परिवार, दीवार तोड़कर बेडरूम में घुसा तेज रफ्तार ट्राला

ABOUT THE AUTHOR

...view details