हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

रामपुर कॉलेज की SFI इकाई ने किया प्रदर्शन, HPU में ABVP पर माहौल खराब करने के लगाए आरोप

एसएफआई इकाई अध्यक्ष राजीव ने कहा कि हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय के अंदर एसएफआई आउटसोर्स भर्तियों के खिलाफ अपना आंदोलन तेज कर रही थी, उसके बीच में आरएसएस और एबीवीपी के लोगों द्वारा माहौल को खराब करने की कोशिश की गई.

By

Published : Mar 26, 2019, 11:43 PM IST

SFI इकाई ने किया प्रदर्शन

रामपुरःएसएफआई इकाई रामपुर ने महाविद्यालय में एचपीयू में एसएफआई और आरएसएस व एबीवीपी के बीच हुई खूनी झड़प के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया. एसएफआई इकाई अध्यक्ष राजीव ने कहा कि हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय के अंदर एसएफआई आउटसोर्स भर्तियों के खिलाफ अपना आंदोलन तेज कर रही थी, उसके बीच में आरएसएस और एबीवीपी के लोगों द्वारा माहौल को खराब करने की कोशिश की गई.

SFI इकाई ने किया प्रदर्शन

उन्होंने कहा कि एसएफआई के लोगों को पीटा जा रहा है और महाविद्यालय के हॉस्टल में जाकर छात्राओं को धमकाया जा रहा है. इसमें एसएफआई यह मांग कर रही है कि प्रशासन इस पर कड़ी कार्रवाई करें. इसके साथ साथ महाविद्यालय सभागार में एक अनरजिस्टर्ड एसोसिएशन को फंक्शन करवाने दिया जाता है और उसके अंदर आरएसएस के लोगों को बुलाया जाता है.

वीडियो

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि महाविद्यालय के सभागार में सांस्कृतिक कार्यक्रम करवाने के लिए दूसरी एसोसिएशन से 20,000 रुपये लिए जाते हैं, लेकिन महाविद्यालय प्रशासन ने इस एसोसिएशन से सांस्कृतिक कार्यक्रम करवाने के लिए कोई भी पैसे नहीं लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details