हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

PM पर रजनी पाटिल का तल्ख रुख, 'जो तड़ीपार हुआ वो राष्ट्रीय अध्यक्ष बन कर घूम रहा, उसके लिए बोलें मोदी'

पूर्व पीएम स्वर्गीय राजीव गांधी पर पीएम मोदी के दिए बयान के बाद हिमाचल कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल ने निंदा की है. उन्होंने कहा कि मोदी अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं, इसलिए कुछ भी बयानबाजी कर रहे हैं.

By

Published : May 10, 2019, 12:44 AM IST

rajni patil

शिमला: पूर्व पीएम स्वर्गीय राजीव गांधी पर पीएम मोदी द्वारा की जा रही टिप्पणी पर हिमाचल कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल काफी तल्ख दिखी. उन्होंने पीएम मोदी से सवाल किया है कि जो तड़ी पार हुआ है वो आपकी पार्टी का अध्यक्ष बन कर घूम रहा है उसके लिए क्यों नहीं बोलते हो.

हिमाचल कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल

रजनी पाटिल ने कहा कि हम गोधरा कांड निकालेंगे तो वो कहां जायेगा, लेकिन कांग्रेस की न तो ये संस्कृति है और न ही ऐसी भाषा का वो प्रयोग करते हैं. पीएम मोदी ऐसे नेता पर ब्यानबाजी कर रहे हैं जिन्होंने देश के लिए जान दी है और उस पर ही सवाल खड़े कर वे राजनीति कर रहे हैं. इन चुनावों में मोदी के पास कोई मुद्दा नहीं है और अपनी हार उन्हें सामने दिख रही है. इसके चलते वे अपना मानसिक संतुलन पूरी तरह से खो चुके है.

हिमाचल कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल

पाटिल ने कहा कि कांग्रेस मुद्दों पर चुनाव लड़ रही है. कांग्रेस ने अपना घोषणा पत्र जारी कर उस पर वोट मांग रही है जबकि मोदी और बीजेपी कभी सेना के नाम पर तो कभी धर्म के नाम पर वोट मांग रहे हैं. मोदी को राजीव गांधी पर टिप्पणी करने से पहले अपने अध्यक्ष जो कि तड़ी पार हुआ उसको लेकर बोलना चाहिए उसके बाद दूसरे नेताओं पर टिप्पणी करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें - BJP महिला नेत्री से बदसलूकी पर बोले सीएम जयराम, कहा- जांच के बाद होगी कार्रवाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details