हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बड़ी रैलियां नहीं घर-घर जाकर प्रचार करेगी कांग्रेस, जल्द हो सकती है उम्मीदवारों के नाम की घोषणा

बड़ी रैलियां नहीं घर-घर जाकर प्रचार करेगी कांग्रेस.

By

Published : Mar 16, 2019, 12:15 AM IST

रजनी पाटिल

शिमला: लोकसभा चुनाव मेंबीजेपी जहां प्रदेश में 400 रैलियां करवाने जारही है. वही, कांग्रेस रैलियां न करवाकर लोकसभा चुनाव के लिए लोगों के घर-घर जाकर प्रचार करेगी. ये बात हिमाचल प्रदेश कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल ने कही.

rajni patil

हिमाचल कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल ने कहाकि कांग्रेस बड़ी-बड़ी जनसभाओं के बजाएगांव-गांव जाकर आम आदमी तक पहुंच कर पार्टी की विचारधारा से लोगों को अवगत करवाएगी. पाटिल ने प्रदेश में चारों लोकसभा सीटों को जीतने का दावा किया है. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी एकजुटता से काम कर रही है.

रजनी पाटिल ने कहा कि चुनाव में जहां राष्ट्रीय मुद्दे होंगे. वहीं, प्रदेश स्तर के मुद्दों को लेकर भी पार्टी चुनाव मैदान में जाएगी. पाटिल ने कहा कि जयराम सरकार प्रदेश में विकास कार्य को गति देने के लिए पूरी तरह से फेल रही है.
प्रदेश कांग्रेस प्रभारी ने कहा कि कांग्रेस दमदार उम्मीदवारोंको चुनावी मैदान में उतारेगी. पार्टी की स्क्रीनिंग कमेटी व केंद्रीय चुनाव समिति प्रत्याशियों के नामों पर मुहर लगाएगी. उन्होंने कहा कि 17 मार्च को दिल्ली में स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक होनी है, ऐसे में जल्द ही प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी जाएगी.

रजनी पाटिल ने इस दौरान कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए प्रदेश में स्टार प्रचारक के रूप में नवजोत सिंह सिद्दु, गुलाम नबी आजाद , सचिन पायलट, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को प्रचार के लिए बुलाया जाएगा.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details