हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

रजनी पाटिल की कांग्रेस नेताओं को नसीहत, कहा- पार्टी में गुटबाजी के लिए कोई जगह नहीं

By

Published : Jul 7, 2020, 10:23 PM IST

हिमाचल कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल ने प्रदेश कांग्रेस में चल रही गुटबाजी को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं और पार्टी के शीर्ष नेताओं को बयानबाजी न करने की नसीहत दी है. रजनी पाटिल ने पार्टी नेताओं को अपनी बात मीडिया के माध्यम से न रखने के निर्देश भी जारी किए हैं.

Rajni Patil advised to Congress leaders
फोटो

शिमला: हिमाचल कांग्रेस में चल रही गुटबाजी और बयानबाजी को लेकर हिमाचल कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल ने सभी नेताओं को पार्टी में गुटबाजी छोड़कर एक जुट हो कर काम करने की नसीहत दी है. रजनी पाटिल ने पार्टी नेताओं को अपनी बात मीडिया के माध्यम से न रखने के निर्देश भी जारी किए हैं.

रजनी पाटिल ने कहा कि बीते कुछ समय से पार्टी नेता मीडिया के माध्यम से आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. इस पर तत्काल प्रभाव से रोक लगाई जाती है. रजनी पाटिल ने कहा कि कांग्रेस के लिए अनुशासन सर्वोपरि है. उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी नेता निर्धारित लक्ष्मण रेखा के अंदर रहे और भाजपा के खिलाफ लड़ाई लड़ें.

पाटिल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में गुटबाजी के लिए कोई जगह नहीं है. कांग्रेस हाईकमान स्थिति पर नजर बनाए हुए है. अगर भविष्य में कोई इस तरह की बयानबाजी करता है, तो उसके खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी. रजनी पाटिल ने कहा कि कांग्रेस का प्रयास हमेशा से जोड़ने का रहा है.

रजनी पाटिल ने कहा कि हिमाचल की भाजपा सरकार पूरी तरह नाकाम हो गई है. लोगों का सरकार से मोह भंग हो चुका है. खासतौर पर कोरोना काल में प्रदेश सरकार जनता की मदद करने में विफल हो गई है. पाटिल ने कहा कि भाजपा सरकार चुनावी वायदे पूरे नहीं कर पाई है.

ये भी पढ़ें:सुकेत सर्व देवता कमेटी सुंदरनगर ने कला भाषा व संस्कृति विभाग को भेजा सुझाव, की ये अपील

ABOUT THE AUTHOR

...view details