हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Covid 19: PTA अनुबंध अध्यापक एसोसिएशन और सुंदरनगर क्षेत्र के लोगों ने किया अंशदान

By

Published : May 20, 2020, 7:05 PM IST

बुधवार को प्रदेश पीटीए अनुबंध अध्यापक एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने वार को एसोसिएशन की ओर से एचपी एसडीएमए कोविड-19 स्टेट डिजास्टर रिस्पॉन्स फंड के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को 13,11,111 रुपये का चेक भेंट किया.

Donation to Covid fund
कोविड निधि को दान

शिमला: कोरोना वायरस को लेकर देश भर में 31 मई तक लॉकडाउन लागू है. प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. इस संकट में कई संस्थाएं और लोग मदद के लिए आगे आ रहे हैं. प्रदेश पीटीए अनुबंध अध्यापक एसोसिएशन के अध्यक्ष हरीश ठाकुर, उपाध्यक्ष अमित मुखिया और अन्य पदाधिकारियों ने बुधवार को एसोसिएशन की ओर से एचपी एसडीएमए कोविड-19 स्टेट डिजास्टर रिस्पॉन्स फंड के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को 13,11,111 रुपये का चेक भेंट किया.

जिला मंडी के सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक राकेश जम्वाल ने सुंदरनगर क्षेत्र के लोगों की ओर से आज यहां एचपी एसडीएमए कोविड-19 स्टेट डिजास्टर रिस्पॉन्स फंड के लिए 12,81,700 रुपये का चेक मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भेंट किया. मुख्यमंत्री ने इस कार्य के लिए उनका आभार व्यक्त किया.

गौरतलब है कि पूरा विश्व कोरोना संक्रमण से जूझ रहा है. कोरोना वायरस के कारण लाखों लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. देश में भी कोरोना के मामले 1 लाख से ज्यादा हो चुके हैं. साथ ही 3 हजार से ज्यादा लोगों की इस वायरस से मौत हो चुकी है. वहीं, इस बीमारी को देखते हुए लोग भी मदद के लिए आगे आ रहे हैं और कोविड-19 स्टेट डिजास्टर रिस्पॉन्स फंड में अंशदान दे रहे हैं.

बता दें कि हिमाचल में कोरोना पॉजीटिव केस का आंकड़ा सौ पार कर 104 पहुंच गया है, जबकि एक्टिव केसिज की संख्या 50 पहुंच चुकी है. अकेले बुधवार को हिमाचल में 12 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. इनमें से 11 मामले कांगड़ा जिला और एक कुल्लू से सामने आया है.

ये भी पढ़ें:Covid 19: राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने राशन व स्वास्थ्य किट की 4 गाड़ियों को किया रवाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details