हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पूर्व सीएम वीरभद्र के पीएसओ व रिटायर्ड आईएएस टीजी नेगी कोरोना पॉजिटिव

By

Published : Dec 4, 2020, 9:54 PM IST

हिमाचल में कोरोना का कहर जारी है. पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के पीएसओ व रिटायर्ड आईएएस टीजी नेगी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

पूर्व सीएम वीरभद्र के पीएसओ कोरोना पॉजिटिव
पूर्व सीएम वीरभद्र के पीएसओ कोरोना पॉजिटिव

शिमला: शिमला में कोरोना का कहर लगातार जारी है. वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के पीएसओ और रिटायर्ड आईएएस टीजी नेगी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. पूर्व मुख्यमंत्री के एस्कॉट में शामिल एक कर्मचारी के अलावा सर्वेंट र्क्वाटर में रहने वाले अन्य कर्मचारी भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का कोरोना टेस्ट भी किया है. हालांकि टेस्ट की रिपोर्ट अभी आनी बाकी है. इनके साथ ही परिवार के अन्य सदस्यों के टेस्ट भी किए हैं.

शिमला में कोरोना का कहर

दूसरी तरफ शुक्रवार को शिमला में कोरोना से चार लोगों की मौत हुई है. इनमें हमीरपुर के जाहू के रहने वाले 75 वर्षीय मरीज ने रिपन से आईजीएमसी रेफर होने के बाद दम तोड़ दिया. मरीज को कोरोना के अलावा हाइपरटेंशन की भी बीमारी थी. वहीं, मंडी के बल्ह की रहने वाली 53 वर्षीय महिला ने भी कोविड निमाेनिया के चलते अस्पताल में अंतिम सांसें लीं. महिला 11 नवंबर से अस्पताल में दाखिल थी.

शिमला में शुक्रवार को 235 मामले

शिमला के भट्ठाकुफर के रहने वाले 60 वर्षीय मरीज ने भी कोविड निमोनिया और हाइपरटेंशन के चलते दम तोड़ दिया. मरीज 30 नवंबर को रिपन से आईजीएमसी दाखिल किया गया था. इसके अलावा शिमला की 78 वर्षीय महिला ने भी कोरोना के साथ डायबिटीज के चलते दम तोड़ा. दूसरी ओर शिमला में शुक्रवार को कोरोना के 235 नए मामले सामने आए हैं और 186 लोगों ने कोरोना से जंग जीत ली है.

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन जरूरी

कोरोना के फैलाव को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने लोगों से अधिक एहतिहात बरतने की अपील की है. आईजीएमसी के प्रिंसिपल डॉ. रजनीश पठानिया ने पूर्व आईएएस सहित हालीलाज के कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की है.

ये भी पढ़ें:पंचायत चुनाव परिणाम के बाद जश्न पर लगेगी रोक, CM ने कही ये बात

ABOUT THE AUTHOR

...view details