हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

अंतरराष्ट्रीय लवी मेला: जुआरियों पर नकेल कसने के लिए किया गया स्पेशल टीम का गठन

रामपुर में होने वाले अंतर्राष्ट्रीय लवी मेले के दौरान जुआरियों पर नकेल कसने के लिए पुलिस ने स्पेशल टीम का गठन किया गया. जिससे शहर में लवी मेले के दौरान कानून व्यवस्था को दुरुस्त किया जाएगा.

By

Published : Nov 9, 2019, 11:33 PM IST

अंतर्राष्ट्रीय लवी मेला

शिमला: जिला शिमला के उपमंडल रामपुर में होने वाले अंतर्राष्ट्रीय लवी मेले में जुआरियों पर नकेल कसने के लिए इस बार पुलिस ने कड़े इंतजाम किए हैं. पुलिस की तरफ से लवी महोत्सव के दौरान जुआरियों के खिलाफ स्पेशल टीम का गठन किया गया.

बता दें कि अंतर्राष्ट्रीय लवी मेले के दौरान रामपुर व आसपास के क्षेत्र में जुआरियों द्वारा खुब जुआ खेला जाता है. स्थानीय जुआरियों के साथ-साथ बहारी राज्य से भी यहां पर कई जुआरियों जुआ खेलने की लत से रामपुर में अपनी महफिल जमाते हैं. यह जुआरी ज्यादातर रामपुर के साथ लगने वाले कुल्लू जिला के निरमंड तहसील के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र में अपना डेरा लगाते हैं.

वीडियो रिपोर्ट.

ब्रो क्षेत्र के लोगों का कहना है कि यहां पर बाहरी राज्यों से कई अज्ञात लोग पहुंचते हैं. जो लगभग एक महिने तक यहां पर डेट रहते हैं. जिस कारण क्षेत्र की महिलाओं को रात के समय अपने घर से बाहर निकलने में मुश्किलों का सामना करना पड़ता है.

मामले के बारे में डीएसपी रामपुर अभिमन्यु ने बताया कि इस बार जुआरियों को पकड़ने और जुए को रोकने के लिए पुलिस द्वारा स्पेशल टीम का गठन किया गया है. जिससे जुआरियों की सूचना मिलते ही टीम वहां के लिए रवाना हो सकें. इसके साथ कुल्लू जिला के एसपी को भी इस बारे में पत्र द्वारा सुचित किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details