हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला: छराबड़ा में पुलिस बचाव दल की गाड़ी स्किड होकर सड़क से नीचे गिरी, 6 जवान घायल

By

Published : Jan 7, 2021, 10:07 PM IST

छराबड़ा में पर्यटकों को सुरक्षा प्रदान करने गई पुलिस की गाड़ी के स्किड होने से सड़क से नीचे गिरने का मामला सामने आया है. जिसमें 6 पुलिस जवान घायल हो गए है और एक जवान की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Police rescue team vehicle crashed in Chhabra, छराबड़ा में पुलिस बचाव दल की गाड़ी गिरी
concept image

शिमला: राजधानी में कड़ाके की ठंड पड़ रही है. ऐसे में तापमान में लगातार गिरावट आ रही है. आलम यह है कि सड़क पर पानी जमने लगा है. जिससे गाड़ियां स्किड हो रही हैं.

ताजा मामले में कुफरी छराबड़ा में पर्यटकों को सुरक्षा प्रदान करने गई पुलिस की गाड़ी के स्किड होने से सड़क से नीचे गिरने का मामला सामने आया है. जिसमें 6 पुलिस जवान घायल हो गए है और एक जवान की हालत गंभीर बताई जा रही है.

6 जवान ड्यूटी पर तैनात थे

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस का त्वरित प्रक्रिया दल पर्यटकों की बर्फ के जमने के कारण व फिसलन भरी सड़क पर उनके बचाव व समय पर सुरक्षा प्रदान करने के लिये बतौर बचाव दल सरकारी वाहन में कुफरी छराबड़ा इत्यादि के रवाना हुए थे. जिसमें पुलिस के 6 जवान ड्यूटी पर तैनात थे.

वाहन बर्फ पर स्किड हो गया और सड़क से नीचे गिर गया

पर्यटकों की सुरक्षा के दौरान पुलिस का त्वरित प्रक्रिया दल/बचाव दल का वाहन बर्फ पर स्किड हो गया और सड़क से नीचे गिर गया. जिसमें पुलिस के 6 जवान घायल हो गए. इनमें से आरक्षी वीरेन्द्र को गंभीर चोटें आई हैं, जो कि आईजीएमसी में उपचाराधीन हैं, जबकि दो अन्य को हाथ और टांग में फ्रैकचर हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details