हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

डेढ़ महीने के बाद भी लापता हुए शुभम को नहीं ढूंढ पा रही पुलिस, परिजनों ने की CBI जांच की मांग

परिजनों ने पुलिस की जांच पर सवाल उठाए हैं. पुलिस पिछले डेढ़ महीने से देहा के जंगलों में शुभम को तलाश कर रही है, लेकिन अभी तक शुभम का कोई सुराग नहीं मिल पाया है. परिजनों ने मामले को लेकर सीबीआई जांच की मांग की है. परिजनों ने कहा कि शुभम गरीब का बेटा है इसलिए जांच धीमी है अगर किसी रसूखदार का बेटा गायब हुआ होता तो पुलिस इस तरह से जांच नहीं करती.

By

Published : Jan 5, 2020, 10:07 PM IST

Shubham lost in Theog, ठियोग में गुम हुआ शुभम
डिजाइन फोटो

शिमला: देहा से लापता शुभम का डेढ़ माह से कोई सुराख नही लग पाया है. मां की आंखे पिछले डेढ़ महीने से आपने बेटे को ढूंढ रही हैं. शुभम की मां का रो-रो कर हाल खराब हो गया है, अब इनकी आंखे इंतजार करते-करते थक गई हैं. शुभम पिछले डेढ़ महीने से लापता है. शुभम अपने दोस्त पुनीत के साथ घर से बाहर गया था, लेकिन वापिस नहीं लौटा.

रिजनों ने शुभम के लापता होने के पीछे पुनीत का हाथ होने की शंका जाहिर की है. शुभम देहा के धरकालना के जंगलों से लापता हुआ था. परिजनों ने पुलिस की जांच पर सवाल उठाए हैं. पुलिस पिछले डेढ़ महीने से देहा के जंगलों में शुभम को तलाश कर रही है, लेकिन अभी तक शुभम का कोई सुराग नहीं मिल पाया है. परिजनों ने मामले को लेकर सीबीआई जांच की मांग की है. परिजनों ने कहा कि शुभम गरीब का बेटा है इसलिए जांच धीमी है अगर किसी रसूखदार का बेटा गायब हुआ होता तो पुलिस इस तरह से जांच नहीं करती.

वीडियो.

परिजनों ने शुभम के गायब होने के पीछे नशा माफिया के तार होने की भी शंका जाहिर की है. परिजनों का आरोप है कि शुभम को शायद नशा माफिया के कुछ राज पता चल गए होंगे. इसलिए शुभम को गायब किया गया है. शुभम के परिजनों ने जल्द न्याय न मिलने पर स्थानीय पंचायत के लोगों के साथ सड़कों पर उतरने की सरकार को चेतावनी दी है. परिजन मामले को लेकर हाईकोर्ट का दरवाजा भी खटखटाएंगे.

ये भी पढ़ें- पालमपुर में लोक निर्माण विभाग के कर्मचारी की जलने से मौत, मामला दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details