हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला: रामपुर में चिट्टे के साथ तीन युवक गिरफ्तार, पुलिस ने कार से बरामद किया 7.57 ग्राम चिट्टा

By

Published : Jan 29, 2023, 5:21 PM IST

शिमला जिले के रामपुर में रविवार सुबह पुलिस ने तीन युवकों को 7.57 ग्राम चिट्टा के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है.

रामपुर में चिट्टे के साथ तीन युवक गिरफ्तार
रामपुर में चिट्टे के साथ तीन युवक गिरफ्तार

रामपुर:हिमाचल में युवा पीढ़ी नशे की गिरफ्त में जकड़ती जा रही है. ऐसे में युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए पुलिस भी विशेष अभियान चला रही है. पुलिस ने नशे के कई सौदागरों को जेल में पहुंचाया है. इसके बावजूद नशे के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. हैरानी की बात ये है कि नशे के इस काले कारोबार में महिलाएं भी शामिल हैं. शराब और चरस के अलावा महिलाएं चिट्टे की सप्लाई भी कर रही हैं.

अब ताजा मामले में शिमला जिले के पुलिस थाना रामपुर के अंतर्गत पुलिस ने कार सवार तीन युवकों से 7.10 ग्राम चिट्टा बरामद किया है. पुलिस ने तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया है. वहीं, तीनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है. मामले की पुष्टि करते हुए एसडीपीओ रामपुर चंद्रशेखर ने बताया कि रविवार सुबह रामपुर पुलिस थाने की टीम गश्त पर थी. इसी दौरान करीब 7:10 बजे नेशनल हाईवे पांच पर एक कार खड़ी देख पुलिस ने अपनी गाड़ी रोकी.

पुलिस को देख कार में मौजूद तीनों युवक घबरा गए. जब पुलिस ने शक के आधार पर वाहन की तलाशी ली, तो गाड़ी में मौजूद तीनों युवकों से 7.10 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ. आरोपियों की पहचान सोनम लुंडुप (28), निवासी काजा, गुंजन कांगो निवासी हमीरपुर और अश्वनी जोशी निवासी कुल्लू के रूप में हुई है. पुलिस ने तीनों युवकों को हिरासत में लेकर उनके खिलाफ आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:परिवार सहित माथा टेकने शक्तिपीठ श्री नैना देवी जी पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

ABOUT THE AUTHOR

...view details