हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

गर्भवती महिला के लिए फरिश्ता बनी पुलिस, थाने की गाड़ी में पहुंचाया कमला नेहरू अस्पताल

कोरोना वायरस के चलते प्रदेश में कर्फ्यू लगाया गया है. पुलिस हमेशा सड़क पर घूमने वाले लोगों को डंडे ही नही मारती बल्कि मजबूरी में लोगों के लिए फरिश्ता बनकर भी सामने आती है. ढली पुलिस ने थाने के वाहन में गर्भवती महिला को रेस्क्यू करके आपातकालीन स्थिति में ढली से कमला नहेरू अस्पताल पहुंचाया.

By

Published : Mar 27, 2020, 12:41 PM IST

शिमला पुलिस
गर्भवती महिला के लिए फरिश्ता बनी पुलिस.

शिमला: कोरोना वायरस के चलते प्रदेश में कर्फ्यू लगाया गया है. इसके चलते लोगों को राजमर्रा की जरूरतों के लिए परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, पुलिस हमेशा सड़क पर घूमने वाले लोगों को डंडे ही नही मारती बल्कि मजबूरी में लोगों के लिए फरिश्ता बनकर भी सामने आती है.

राजधानी शिमला में ढली से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. ढली पुलिस सुबह 7 बजे कर्फ्यू ड्यूटी के लिए गश्त पर थी. इस दौरान एक व्यक्ति ने एसएचओ को ढली सुंरग के पास सूचना उसे मेडिकल इमरजेंसी होने की सूचना दी. व्यक्ति की पत्नि को इमरजेंसी में अस्पताल ले जाना था और एम्बुलेंस को फोन नहीं लग रहा था. इस स्थिति को देखते हुए पुलिस ने थाने के वाहन में गर्भवती महिला को रेस्क्यू करके आपातकालीन स्थिति में ढली से कमला नहेरू अस्पताल पहुंचाया.

कर्फ्यू के दौरान थाने के वाहन में ढली पुलिस ने महिला को पंहुचाया अस्पताल.

ढली एसएचओ राजकुमार ने जनता से आग्रह करते हुए कहा कि इस तरह की इमरजेंसी में 112 और एसएचओ मोबाइल नंबर 8894728016 पर संपर्क करें.

ये भी पढ़ें:सोशल मीडिया पर अफवाह फैला रहे शरारती तत्व, DC ने दी कार्रवाई करने की चेतावनी

ABOUT THE AUTHOR

...view details