हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पंथाघाटी में खाई में गिरी पिकअप, चालक की मौत

यह हादसा शुक्रवार दोपहर बाद हुआ. पुलिस के अनुसार एक पिकअप  पंथाघाटी से सती विहार की तरफ जा रही थी. बताया चा रहा है कि पिकअप सामान लाने जा रही थी, लेकिन मोड़ने के लिए स्थान न होने के कारण चालक ने गाड़ी को करीब 50 मीटर पीछे मोड़ा,जहां पर जगह कच्ची होने के कारण गाड़ी खाई में जा गिरी.

By

Published : May 31, 2019, 11:27 PM IST

कॉन्सेप्ट इमेज

शिमलाः छोटा शिमला थाना के तहत पंथाघाटी में सती विहार के पास एक पिकअप खाई में जा गिरी. इस हादसे में पिकअप ड्राइवर की मौत हो गई. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

कॉन्सेप्ट इमेज

यह हादसा शुक्रवार दोपहर बाद हुआ. पुलिस के अनुसार एक पिकअप पंथाघाटी से सती विहार की तरफ जा रही थी. बताया चा रहा है कि पिकअप सामान लाने जा रही थी, लेकिन मोड़ने के लिए स्थान न होने के कारण चालक ने गाड़ी को करीब 50 मीटर पीछे मोड़ा,जहां पर जगह कच्ची होने के कारण गाड़ी खाई में जा गिरी.

गाड़ी को गिरता देख आसपास के लोग घटनास्थल में एकत्रित हुए और इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से ड्राइवर राजेश कश्यप को तत्काल अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस के अनुसार मृतक राकेश कश्यप विकासनगर के आंजी का रहने वाला था. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर इसे परिजनों को सौंप दिया है.

पढ़ेंः मतेहल में आग से दो मंजिला मकान जलकर राख, लाखों का नुकसान

ABOUT THE AUTHOR

...view details